logo-image

बड़े मियां छोटे मियां पर गिरी सीबीएफसी की गाज, बदल दिया ये 15 मिनट का सीन

सीबीएफसी ने बड़े मियां छोटे मियां की टीम से फिल्म में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है. तीन अलग-अलग सीन्स में 14 सेकंड के इस सीन को धुंधला किया.

Updated on: 04 Apr 2024, 04:58 PM

New Delhi:

अगले सप्ताह रिलीज होने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा 'यू/ए' प्रमाणित किया गया है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने यह भी साझा किया कि फिल्म की अवधि 2 घंटे और 44 मिनट (164 मिनट) है.'' CBFC ने मंगलवार को यह निर्णय लिया. तरण ने ट्वीट किया, 'बड़े मियां छोटे मियां' रन टाइम, बड़े मियां छोटे मियां को 2 अप्रैल 2024 को CBFC द्वारा 'UA' प्रमाणित किया गया. रिलीज की तारीख 10 अप्रैल 2024.

 

CBFC ने किया ये बदलाव 

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, CBFC ने बड़े मियां छोटे मियां की टीम से फिल्म में कुछ संशोधन करने के लिए कहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, तीन अलग-अलग दृश्यों में 14 सेकंड के दृश्य धुंधले थे. लगभग 57 मिनट पर, एक दृश्य को 19 सेकंड (25%) कम कर दिया गया. दूसरे सीन में एक ब्रांड का नाम बदल दिया गया. शराब सेवन के एक दृश्य में एक अस्वीकरण जोड़ा गया था. फिल्म की टीम ने CBFC को एक पत्र भी सौंपा जिसमें संकेतों, प्रतीकों, वर्दी कोड और सर्टिफिकेशन ऑफ आर्मी फोर्स दिया गया.

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टेड, बड़े मियां छोटे मियां ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे स्थानों पर फिल्माई गई यह फिल्म अपने भव्य पैमाने के लिए चर्चा पैदा कर रही है. और हॉलीवुड शैली के सिनेमाई दृश्य. फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने विलेन का रोल किया

फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन एक दिलचस्प खलनायक की भूमिका में हैं और इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी इंपॉर्टेंट रोल में हैं. हाल ही में, मेकर्स ने फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया, जिसे फैंस से अच्छी प्रतिक्रिया मिली. बड़े मियां छोटे मियां को अजय देवगन की पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान से बॉलीवुड में बड़ी टक्कर मिलने वाली है.