logo-image

Cannes 2023 : 'कान्स' में इतना बोल्ड थाई स्लिट गाउन पहन गईं एमी जैक्सन, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

पिछले कुछ सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में एमी जैक्सन (Amy Jackson) लगातार शिरकत कर रही हैं. उनका लुक हर बार लोगों को हैरान कर देता है. ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है. एमी कान्स फिल्म फेस्टिवल के 76वें संस्करण में भी मौजूद थीं.

Updated on: 18 May 2023, 02:43 PM

नई दिल्ली :

Amy Jackson Cannnes Look: साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival 2023)  में बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आईं. यहां एमी ने बेहद बोल्ड थाई स्लिट ब्लैक गाउन कैरी किया था. एमी के इस हॉट अवतार को देख हर कोई दंग रह गया. इंटरनेशनल इवेंट में एक्ट्रेस सबसे बोल्ड इंडियन सेलिब्रिटी बनकर पहुंची थीं. एमी के लुक को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया फैंस एमी के लुक की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. 

फ्रांस में आयोजित '76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' (76th Cannes Film Festival) में एमी ने अपने लुक को काफी यूनिक रखा था. थाई-हाई स्लिट ब्लैक गाउन में Amy Jackson बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रेड कार्पेट पर उनका पोज एंजेलीना जोली के 2012 के ऑस्कर पोज के जैसा था. स्पेशल डे के लिए एक्ट्रेस ने डिजाइनर एटलियर वर्साचे की ड्रेस को चुना था. एमी के 'कान्स लुक' की बात करें तो उन्होंने वन शोल्डर गाउन को डायमंड-जूलरी से कंप्लीट किया था. हेयर स्टाइल में एमी ने हाई बन बनाया था और मैचिंग ब्लैक हील्स के साथ इसे कंप्लीट किया था. 

इसके अलावा एमी के लुक को हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली के पोज से कंपेयर किया जा रहा है. एंजेलीना जोली का 2012 का ऑस्कर लुक और उनका आइकॉनिक पोज काफी वायरल हुआ. 

एमी जैक्सन पोस्ट वायरल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CHYNARA KOJOEVA (@chykapuka)

यह भी पढ़ें : Sanya Malhotra Statement : शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने पर सान्या मल्होत्रा ने कही ये बात, जानें

तमिल फिल्म से शुरू किया एक्टिंग करियर -
एमी लगातार कुछ सालों से 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में शिरकत कर रहीं हैं. उन्होंने 2010 में तमिल फिल्म मद्रासपट्टनम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म प्रतीक बब्बर के साथ 'एक दीवाना थी'. फिल्म के बाद दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया और फिर इनका ब्रेकअप हो गया. 

रजनीकांत के साथ किया है काम -
जानकारी के लिए बता दें, एमी जैक्सन को आखिरी बार रजनीकांत की रोबोट ड्रामा '2.0' में देखा गया था. फिल्म में अक्षय कुमार भी थे. मॉडल से अभिनेत्री बनीं एमी कई तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनमें उन्होंने अभिनय किया है. 

यह भी पढ़ें :  Priyanka Chopra Post: बुलगारी इवेंट से सीधा बेटी मालती के पास लौटीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया क्यूट मोमेंट