logo-image
लोकसभा चुनाव

खुद की शादी के बाद Mouni Roy ने लोगों को दी ऐसी सलाह कि...

बीते दिन 67वें Wolf777news Filmfare Awards 2022 का इवेंट था. जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की. इनमें मौनी रॉय भी शामिल रहीं. लेकिन इस इवेंट में उनके लुक से ज्यादा उनके दिए बयान की चर्चा हो रही है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

Updated on: 31 Aug 2022, 07:50 AM

नई दिल्ली:

बीते दिन 67वें Wolf777news Filmfare Awards 2022 का इवेंट था. जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की. रेड कार्पेट पर सितारों संग बीती रात और भी ज्यादा चमक उठी. कई कलाकारों की तरह टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) भी इस इवेंट में शामिल हुई. जिस दौरान उनके लुक (Mouni Roy latest look) ने तो कहर ढाया ही. इसके साथ ही उनका दिया एक बयान (Mouni Roy on marriage) भी उन्हें सुर्खियों में ले आया. ऐसे में आज हम मौनी से जुड़े इन दोनों ही विषयों पर बात करेंगे. तो चलिए शुरू करते हैं. 

इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर का डीप नेक गाउन स्टाइल किया था. वहीं, उन्होंने अपने बालों को पीछे कर न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया हुआ था. मौनी हमेशा की तरह गजब के लुक में दिख रही थी. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आया. गौरतलब है कि एक्ट्रेस कुछ ही समय पहले सूरज नांबियार (Mouni Roy Suraj Nambiar) संग शादी के बंधन में बंधी थी. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आयी थी. ऐसे में एक्ट्रेस जब इवेंट में पहुंची, तो उनसे शादी को लेकर ही सवाल पूछ लिया गया. जिसके जवाब (Mouni Roy latest statement) में उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि सभी को शादी करनी चाहिए. मैंने शानदार शादियां देखी हैं, यहां तक ​​कि मेरे पेरेंट्स की भी और मुझे लगता है कि हर दिन घर वापस जाने के लिए किसी के साथ होने और सबसे अच्छे दोस्त होने की भावना होना बहुत खूबसूरत है.” उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

खैर, बात कर ली जाए मौनी के वर्कफ्रंट (Mouni Roy workfront) की तो वो आने वाले दिनों में दो बड़ी फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'ब्रह्मास्त्र' और 'बोले चूड़ियां' का नाम शामिल है. जहां एक तरफ 'ब्रह्मास्त्र' (Mouni Roy in brahmastra) आपको 09 सितम्बर, 2022 को पर्दे पर देखने को मिलेगी. वहीं, 'बोले चूड़ियां' (Mouni Roy in bole chudiyan) 02 अक्तूबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. फैंस इन दोनों ही फिल्मों में मौनी की एक्टिंग देखने के लिए एक्साइटेड हैं.