logo-image

फिल्म 83 में इस दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज का किरदार निभाएंगे बोमन ईरानी

फारुख इंजीनियर ने भारत के लिए 46 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले थे. 81 साल के फारुख ने टेस्ट में 2611 और वनडे में 114 रन बनाए.

Updated on: 27 Aug 2019, 04:47 PM

नई दिल्ली:

कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 में अब तक कई सितारे शामिल हो चुके हैं. अब इस फिल्म से अभिनेता बोमन ईरानी भी जुड़ गए हैं. जो कि फिल्म में दिग्गज बल्लेबाज व विकेट कीपर फारुख इंजीनियर का किरदार निभाएंगे.

फिल्म 83 में कपिल देव की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह ने कबीर खान और बोमल ईरानी के साथ अपनी एक फोटो एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें तीनों लॉर्ड्स ग्राउंड में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song Video: आम्रपाली दुबे के संग 'चोंय चोंय' पर धमाकेदार डांस करते दिखे निरहुआ

फारुख इंजीनियर ने भारत के लिए 46 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले थे. 81 साल के फारुख ने टेस्ट में 2611 और वनडे में 114 रन बनाए.

बोमन ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा- वह 1983 के विश्व कप के दौरान एकमात्र भारतीय कमेंटेटर थे. उनके बारे में एक किस्सा काफी फेमस है. 1983 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में इंग्लैंड के ब्रायन जॉन्सटन ने उन्हें तंज मारा था.

ब्रायन ने कहा था- अगर भारत वर्ल्डकप जीतता है तो क्या पीएम इंदिरा गांधी भारत में एक दिन का पब्लिक हॉलिडे घोषित करेंगी? इंजीनियर ने भी मजाक में जवाब दिया था कि- इसमें कोई शक नहीं और हुआ भी ऐसा टीम इंडिया की जीत के बाद इंदिरा गांधी ने छुट्टी की घोषणा कर दी थी और इंजीनियर की भविष्यवाणी सही साबित हो गयी.