logo-image
लोकसभा चुनाव

शाहरुख खान की फिल्म डंकी को लेकर बोमन ईरानी ने किया खुलासा, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म डंकी को लेकर पहला रिव्यू सामने आया है. यह रिव्यू किसी और ने नहीं बल्कि बोमन ईरानी ने दिया है.

Updated on: 27 Oct 2023, 11:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान फिलहाल जवान की सफलता का एंजॉय कर रहे हैं. यह साल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए बेहद खास रहा है, क्योंकि किंग खान ने इस साल में बैक-टू-बैक 2 हिट फिल्में दी हैं. साल की शुरुआत में शाहरुख की फिल्म 'पठान' ने 1000 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं फिल्म जवान का क्रेज अभी भी सिनेमाघरों में छाया हुआ है. ऐसा लग रहा है कि डंकी के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साल का एंड अच्छे नोट पर करेंगे. इसे लेकर बॉलीवुड एक्टर  बोमन ईरानी (Boman Irani) ने हाल ही में फिल्म का अपना रिव्यू दिया है.

बोमन ईरानी ने डंकी को लेकर किया खुलासा

बोमन ईरानी (Boman Irani) ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म देखी है और उनका मानना है कि पठान और जवान (Pathan and Jawan) की सफलता के बाद यह शाहरुख खान की लगातार तीसरी हैट्रिक होगी. बोमन ईरानी ने हाल ही में मुंबई में नए कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया. इस इवेंट में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म डंकी (Movie Donky) के बारे में बात की. फिल्म पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म का शुरुआती ड्राफ्ट देखा है. यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है. 

डंकी को लेकर बोमन ईरानी की उम्मीदें!

आगे बोमन ईरानी (Boman Irani) से पूछा गया, डनकी अच्छी बनी है. यह एक बहुत ही अनकॉमन टॉपिक है और यह राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म की तरह एंटरटेनिंग भी होगी. आप इसका आनंद लेंगे.यह आपको कुछ सोचने पर मजबूर कर देगी, और आपको जीवन और अवधारणाओं को समझाएगा.

यह भी पढ़ें- MAMI इवेंट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

फिल्म डंकी के बारे में

डंकी फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani)  और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बीच पहला कोलाब्रेशन है. फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों की कहानी बताती है और कैसे वे स्थिति का सामना करते हैं. डंकी को हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है. फिल्म में तापसी पन्नू, धर्मेंद्र और विक्की कौशल कैमियो भूमिकाओं में हैं. डंकी का निर्माण (Rajkumar Hirani) हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- Tiger 3: सलमान खान की मुन्नी ने किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले-अगली कैटरीना कैफ