logo-image

Bollywood Top 5: जायरा वसीम के फैसले पर तस्लीमा नसरीन ने लगाई फटकार तो 'देसी गर्ल' बनी प्रियंका चोपड़ा ने जेठ की शादी में बिखेरा जलवा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) आजकल परिवार के संग समय बिता रहे हैं

Updated on: 01 Jul 2019, 07:14 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira wasim) ने अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान कर दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. अब जायरा के इसी पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी राय रख रहे हैं वहीं 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' स्टार सोफी टर्नर और अमेरिकी गायक जो जोनास की शादी में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास पारंपरिक परिधान में नजर आईं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

जायरा वसीम के फैसले पर तस्लीमा नसरीन ने लगाई फटकार तो उमर अब्दुल्ला ने दिया साथ

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira wasim) ने अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान कर दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया है. अब जायरा के इसी पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. इसी पर बांग्लादेश (Bangladesh) की प्रसिद्ध और विवादास्पद लेखिका तसलीमा नसरीन (Taslima Nasrin) ने अपने ट्विटर अकाउंट से जायरा वसीम के फैसले की आलोचना करते हुए ट्वीट किया.

गुलाबी साड़ी पहन 'देसी गर्ल' बनी प्रियंका चोपड़ा ने जेठ की शादी में बिखेरा जलवा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) आजकल परिवार के संग समय बिता रहे हैं. प्रियंका और निक इन दिनों फ्रांस की राजधानी पेरिस में हैं. प्रियंका यहां निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस (Joe Jonas) और भाभी सोफी टर्नर (Sophie Turner) की शादी के लिए पहुंचे थे. 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' स्टार सोफी टर्नर और अमेरिकी गायक जो जोनास की शादी में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास पारंपरिक परिधान में नजर आईं. शनिवार को सोफी और जो ने दूसरी बार एक दूसरे साथ निभाने की कसमें खाईं. शादी की तस्वीरे इंटरनेट पर वायरल हो गईं हैं.

कीकू और कृष्णा ने छोड़ा शो तो नाराज होकर कपिल ने उठाई तलवार

अपने बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को लॉफ्टर का डोज देने कपिल शर्मा अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट पड़ती है. द कपिल शर्मा शो की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. एक के बाद एक करके उनके शो में कई सेलेब्स गेस्ट बनकर आ चुके हैं. इस बार उनके शो में मेहमान बनकर टीवी की क्वीन एकता कपूर अपने आने वाले हॉरर-कॉमेडी वेब सीरीज को प्रमोट करने आईं.

क्या आपने देखा वरुण धवन का ये फनी वीडियो, देखकर छूट जाएगी हंसी

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'Street Dancer 3D' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर और नोहा फतेही अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. वरुण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर वरुण के 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ना कैटरीना ना दीपिका ये एक्टर है आयुष्मान खुराना का 'क्रश'

अपने दमदार एक्टिंग और सिंगिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हो चुकी है. गंभीर मुद्दे पर बनी इस फिल्म की सफलता से आयुष्मान काफी खुश हैं. हाल ही में वह कपिल शर्मा के फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर आए. उनके साथ फिल्म के अन्य को स्टार इशा तलवार, मनोज पाहवा और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने शिरकत की. बातों ही बातों में आयुष्मान ने अपने क्रश के बारे में खुलासा किया. जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए.