Bollywood Top 5: अपने सबसे बड़े डर को दूर करने के लिए पानी में उतरीं शिल्पा तो आते ही छा गया KGF 2 का ये नया पोस्टर

News State Bureau  |   Updated On : July 26, 2019 07:09:58 PM
Bollywood top 5

Bollywood top 5 (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अपने शानदार डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है तो वहीं साउथ के सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ KGF के दूसरे पार्ट का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. जिसने लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

अपने सबसे बड़े डर को दूर करने के लिए पानी में उतरीं शिल्पा शेट्टी, देखें ये Viral Video

अपने शानदार डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इंस्टाग्राम पर 12.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने इस बात को स्वीकारा कि वह तैर नहीं सकती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह तैराकी का प्रशिक्षण लेते नजर आ रही हैं.

आते ही छा गया KGF 2 का ये नया पोस्टर, कहीं यह संजय दत्त तो नहीं?

साउथ के सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ KGF के दूसरे पार्ट का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. जिसने लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है. इस नए पोस्टर में फिल्म के नए किरदार के नाम से पर्दा उठाया गया है. केजीएफ के नए किरदार का नाम अधीरा होगा. हालांकि अभी तक इसकी पहचान छिपा कर रखी गई है. जिसका खुलासा 29 जुलाई को सुबह 10 बजे किया जाएगा.

फिल्म 'War' के लिए वाणी कपूर को करने पड़े ये काम

फिल्म 'वॉर' (War) के टीजर में अपनी बिकिनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का कहना है कि इस फिल्म के लिए जिस हद तक फिट रहने की आवश्यकता थी उसके लिए उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की. वाणी ने एक बयान में कहा, 'दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया पाना हमेशा से ही अच्छा रहा है और इस प्रतिक्रिया को देखकर मुझे वाकई में बेहद खुशी मिली है. फिल्म के लिए जितनी फिटनेस की जरूरत थी उसे पाने के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया.'

32 स्टार्स के साथ हुई थी LOC Kargil की शूटिंग, कारगिल दिवस के मौके पर जानिए इस फिल्म के बारे में खास

भारत-पाकिस्तान के बीच 1999 में हुए कारगिल युद्ध (Kargil War) को आज 20 साल हो गए हैं. 26 जुलाई 1999 के दिन ही भारतीय सेना ने कारगिल में तिरंगा फहराया था, तब से हर साल इस दिन को कारगिल विजय दिवस के तौर पर मनाया जाता है. बॉलीवुड के लिए भी कारगिल का महत्व कम नहीं है. 2003 में मशहूर लेखक व निर्देशक जे पी दत्ता ने इस जंग पर 'एलओसी कारगिल' (LOC Kargil) फिल्म बनाई थी.

न ईशान खट्टर न जाह्नवी कपूर, 'डियर कॉमरेड' को लेकर अब करण जौहर ने किया नया खुलासा

फिल्मकार करण जौहर ने स्पष्ट कर दिया है कि तेलुगू फिल्म 'डियर कॉमरेड' की हिंदी रीमेक के लिए न तो किसी भी मुख्य कलाकार पर विचार किया गया है और न ही इस बारे में किसी से कोई बात की गई है. सूर्खियों के मुताबिक, करण इस फिल्म में मुख्य कलाकार के तौर पर अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर को लेने वाले हैं. करण ने गुरुवार शाम को ट्वीट करते हुए कहा, "26 जुलाई को रिलीज हो रही 'डियर कॉमरेड' की टीम को अपार सफलता के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं! इसके साथ ही एक स्पष्टीकरण भी. अभी तक फिल्म के लिए किसी भी लीड एक्टर्स पर न ही विचार किया गया है और न ही किसी से कोई बात की गई है."

First Published: Jul 26, 2019 07:09:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो