logo-image

वर्ल्ड कप फाइनल के लिए एक्साइटेड हैं बॉलीवुड स्टार्स, टीम इंडिया को ऐसे कर रहे हैं विश

Bollywood On World Cup Final 2023: आज वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच होने जा रहा है, पूरा देस इस मैच के लिए बेहद एक्साइडेट हैं. बॉलीवुड स्टार्स भी इस मैच को लेकर अपनी एक्साइटमेंट बयान की है.

Updated on: 19 Nov 2023, 11:20 AM

New Delhi:

Bollywood On World Cup Final 2023: भारत Vs ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल का क्रेज हर पल बढ़ता जा रहा है. रविवार को अहमदाबाद, गुजरात में मेन इन ब्लू को खेलते देखने और ट्रॉफी के लिए अपना बेस्ट देने के लिए हमारी बॉलीवुड हस्तियां अपनी एक्साइटमेंट दिखाने में पीछे नहीं हैं. अभिनेता सोनू सूद ने एएनआई को बताया, “टीम इंडिया को एडवांस में बधाई…मुझे पता है कि जब ऐसे शानदार खिलाड़ी फाइनल में आते हैं, तो जीत पक्की है. पूरा देश, 140 करोड़ लोग आपकी जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. सीधे दिल से की गई प्रार्थना खाली नहीं जाती. टीम इंडिया को, शुभकामनाएं…”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

एक्टर अरुण गोविल ने मैच को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा, ''विश्व कप सीरीज में अन्य टीमों को हराकर भारतीय क्रिकेट टीम ने लगातार 10 मैच जीते. मुझे उम्मीद है और मैं फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल करना चाहता हूं.' पूरी टीम को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

पुलकित सम्राट ने कहा, “बेशक!! कल नेशनल हॉलिडे है! और रात को पूरा भारत सड़कों पर जश्न मनाने वाला है क्योंकि भारत वर्ल्ड कप फाइनल जीतेगा! 140 करोड़ भारतीय आपके साथ हैं, हमारी आशाएँ भी हैं, प्रार्थनाएँ भी हैं. आप लोग बस अपना खेल खेलें और मैदान पर जश्न मनाएं!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

भारत  Vs ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल का रोमांचक मैच देखने के लिए एक्साइटेड रवीना टंडन ने मेन इन ब्लू को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, “टीम इंडिया को शुभकामनाएं. लहरा दो तिरंगे. इसे ले जाओ. जय हिंद जय भारत.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

नुसरत भरूचा ने कहा, “यह वर्ल्ड कप फाइनल है, हर किसी की तरह मैं भी मैच को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं. वर्ल्ड कप में अब तक भारत ने इतना अच्छा परफॉर्मेंस किया है. वे नॉर्मल रनों से नहीं बल्कि 100 या 150 रन बनाकर जीते. गेंदबाजी टॉप स्तर की है. मोहम्मद शमी ने मैचों में 5-6 विकेट लिए. मुझे इस पूरी टीम पर इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता. बेस्ट भारतीय टीम. हम वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतेंगे.”

यह भी पढ़ें - World Cup Final 2023 : क्रिकेट विश्व कप कब हुआ शुरू ... पहली बार कौन बना विजेता, यहां जानें सब कुछ

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बारे में 
भारत के मैच की बात करें तो मेन इन ब्लू रविवार को अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा. भारत ने बुधवार को न्यूजीलैंड पर 70 रन की जीत दर्ज करके फाइनल में एंटर किया था.