BREAKING NEWS
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

नीतू कपूर ने पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए सुनाया ये मजेदार किस्सा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 05:18:19 PM
नीतू कपूर (फोटो- @neetu54 Instagram)

नीतू कपूर (फोटो- @neetu54 Instagram)

नई दिल्ली:  

बीते जमाने की मशूहर बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक किस्से को किया है, जब उन्हें एक मैग्जीन के कवर फोटो को शूट करने के लिए अपने हेयरड्रेसर के हाथ का इस्तेमाल करना पड़ा था. नीतू ने स्टार एंड स्टाइल मैगजीन की इस तस्वीर को साझा किया है जिसके फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के पिता राकेश श्रेष्ठा हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

इसके कैप्शन में नीतू ने लिखा है, 'हैशटैगफनफैक्ट महान फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठा (रोहन श्रेष्ठा के पिता) के पास एक कवर कॉन्सेप्ट था..लाल लिपस्टिक और लाल नाखूनों के साथ चेहरा! चूंकि मेरे नाखून छोटे थे इसलिए मेरे हेयरड्रेसर के हाथों का इस्तेमाल किया गया..हालांकि यह हैंड पॉश्चर दिखने में काफी अजीब लगता है.'

यह भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी पलक का Viral हो रहा बाथरूम Video, देखकर हो जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें- फिल्म Jhalki हो सकती है टैक्स-फ्री, संजय सूरी ने की ये अपील

बता दें कि हाल ही में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भारत लौटे हैं. ऋषि (Rishi Kapoor) और उनकी पत्नी नीतू (Neetu Kapoor) को मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. उनकी देश वापसी की कुछ तस्वीरें अभी इंटरनेट पर वायरल हैं जिनमें ये दोनों मीडिया के कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे थे. 'दीवाना', 'चांदनी', 'हिना', 'बॉबी' और 'कर्ज' जैसी तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्म करने वाले और 90 के दशक के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल से न्यूयॉर्क में 'कैंसर' ट्रीटमेंट करा रहे थे.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Sep 13, 2019 05:16:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो