logo-image

Photo: आलिया भट्ट ने परिवार के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहिन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है

Updated on: 24 Jul 2019, 04:50 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को ऊटी में शूटिंग के दौरान अपने परिवार के साथ खास वक्त बिताने का अच्छा मौका मिल रहा है, जिससे आलिया (Alia Bhatt) काफी खुश हैं. आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहिन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है.

तस्वीर में आलिया (Alia Bhatt) शाहीन को अपने आधे शॉल से ढके हुए और उनकी मां सोनी, आलिया को पीछे से गले लगाती दिख रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में आलिया (Alia Bhatt) ने लिखा है, "ढेर सारा प्यार".

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की हुई वापसी, शेयर किया ये खास मैसेज

View this post on Instagram

a whole lotta love 😘❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

'राजी' अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तस्वीर में बिना किसी मेकअप के बहुत सुंदर लग रही हैं. वहीं सोनी की मुस्कुराहट ने भी तस्वीर की शोभा बढ़ा दी है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पिता और फिल्म निर्माता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग के लिए ऊटी में हैं. यह फिल्म 10 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली है. आगामी फिल्म 'सड़क 2' 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. 'सड़क' में पूजा भट्ट और संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे.

यह भी पढ़ें- अब इन 2 राज्यों में भी टैक्स फ्री हुई ऋतिक रोशन की 'Super 30'

View this post on Instagram

soul full of sunshine 🌻

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा और अपना लॉगिंग चैनल 'आलियाबी' लांच किया है. जिसमें अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर कर मुंबई के जुहू स्थित पॉश इलाके के अपने नए फ्लैट में जाने की जानकारी दी. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस फ्लैट को 2017 में खरीदा था और अब वह यहां अपनी बहन शाहीन के साथ इसमें रहने आ गई हैं.

बता दें कि रणबीर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र अगले साल रिलीज होगी. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. वैसे ये पहली बार है जब रणबीर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे.

(इनपुट- आईएएनएस)