BREAKING NEWS
  • पति ने मेट्रो के सामने लगाई छलांग तो घर में मां-बेटी ने लगा ली फांसी- Read More »

फिनलैंड में बर्फ पर जोखिम भरे स्टंट कर रहे हैं ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

News State Bureau  |   Updated On : July 18, 2019 01:16:21 PM
फिल्म वार

फिल्म वार (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी आगामी फिल्म 'वार' के लिए फिनलैंड में बर्फ पर एड्रेनालाइन पंपिंग कार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, 'हम शुरू से ही स्पष्ट थे कि हम भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है. हमारी फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा क्रम है जिस पर ऋतिक और टाइगर एक एड्रेनालाइन पंपिंग एक्शन स्टंट करते हैं. इसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है.'

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना पर चढ़ा #SareeTwitter ट्रेंड का खुमार, 'ड्रीम गर्ल' बनकर शेयर की ये तस्वीर

उन्होंने कहा, 'हमने इसे फिनलैंड में शूट किया, जो उत्तरी ध्रुव में है. हमें हमारी प्रोडक्शन टीम ने बताया कि यह दुनिया की पहली फिल्म है, जिसमें उत्तरी ध्रुव में इस स्तर पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग हुई है.'

निर्देशक ने स्टंट को जोखिम भरा और शानदार बताया. हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'दि डार्क नाइट' में काम करने वाले एक्शन डायरेक्टर पॉल जेनिंग्स ने 'वॉर' के लिए एक्शन का सीक्वेंस तैयार किया है. बता दें कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी से सजी फिल्म वॉर का टीजररिलीज हो चुका है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर के टीजर में ऋतिक और टाइगर जबरदस्त स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Photo: जॉन अब्राहम ने शेयर की तस्वीर तो बीवी ने किया ये मजेदार कमेंट

53 सेकंड के इस टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे दोनों ही स्टार्स एकदूसरे के खून के प्यासे हों. इनके बीच कोई जंग छिड़ी हुई हो.

बता दें कि पिछले काफी टाइम से ऋतिक और टाइगर अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए थे. यहां तक की मेकर्स ने फिल्म के नाम को भी रिवील नहीं किया था. फिलहाल अब वॉर के टीजर को देखकर फैंस के बीच इस फिल्म के लिए बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ा दी है. फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

(इनपुट- आईएएनएस)

First Published: Jul 18, 2019 01:16:21 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो