logo-image

Siddique Ismail Death: बॉडीगार्ड डायरेक्टर का हार्ट अटैक से निधन, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

Siddique Ismail Death: बॉडीगार्ड डायरेक्टर का हार्ट अटैक से निधन, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

Updated on: 09 Aug 2023, 08:34 AM

नई दिल्ली:

Siddique Ismail Death: सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बॉडीगार्ड' के डायरेक्टर सिद्दीकी इस्माइल का निधन हो गया है. इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं. वहीं सिद्दीकी के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. सोशल मीडिया पर डायरेक्टर के परिवार के लिए फैंस शोक जाहिर कर रहे हैं. 63 साल के सिद्दीकी ने कल 8 अगस्त को देर रात दम तोड़ दिया. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ डायरेक्टर निमोनिया और लीवर संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे.  

सिद्दीकी इस्माइल काफी समय से बीमार थे. कल तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें कोच्चि के अमृता हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. डॉक्टरों ने उन्हें एक्स्ट्राकोर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजन (ECMO) के सपोर्ट पर रखा गया था, लेकिन अचानक हार्ट फेल होने से उनकी मौत हो गई. डायरेक्टर के अचानक गुजर जाने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस और करीबी लोग दुख जाहिर कर रहे हैं. 

घटना से इस्माइल का परिवार भी गहरे सदमे में हैं. सिद्दीकी अपने परिवार में पत्नी सजिता और 3 बेटियों को छोड़ गए हैं. अंतिम दर्शन के लिए डायरेक्टर का पार्थिव शरीर कदवंथरा के राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में रखा जाएगा. देर शाम अंतिम संस्कार होने की खबर है जिसमें फिल्म जगत की हस्तियां शामिल होंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म इंडस्ट्री में सिद्दीकी इस्माइल का एक लंबा करियर रहा है. उन्होंने कई मलयालम, तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड फिल्मों का डायरेक्शन किया है. जिसमें सलमान खान की हिट फिल्म बॉडीगार्ड भी शामिल है. फिल्म में करीना कपूर लीड हीरोइन थीं. उन्होंने बॉडीगार्ड की तमिल वर्जन ‘कवलन’ भी बनाई थी. सिद्दीकी की आखिरी फिल्म मोहनलाल ‘बिग ब्रदर’ थी जिसमें मोहनलाल और अरबाज खान अहम रोल में थे.