logo-image

BirthDay Special: सारा सिर्फ 11 साल की थीं जब सैफ और अमृता सिंह ने लिया था तलाक

बॉलीवुड में सारा अली खान सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. उन्होंने केदारनाथ और सिंबा जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है

Updated on: 12 Aug 2019, 10:25 AM

नई दिल्ली:

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान का आज 12 अगस्त को जन्मदिन है. फिल्मों में आने से पहले कभी उनका वजन 96 किलो हुआ करता था. बचपन से ही वह फिल्मों में जाना चाहती थीं लेकिन अपने बढ़े हुए वजन के कारण उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक्टिंग कर पाएंगी.

सारा के डैड सैफ और मॉम अमृता सिंह का तलाक तब हुआ, जब वह महज 11 साल की थीं. इसके बाद वह मां के साथ ही रहने लगीं.

View this post on Instagram

Cute #saraalikhan with dad #saifalikhan ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सैफ और अमृता को लेकर पूछे गए एक सवाल पर सारा ने कहा था कि मुझे लगता है कि एक ही घर में नाखुश माता-पिता के रहने से अच्छा अलग-अलग घरों में खुश माता-पिता का रहना. मेरी मां ने मुझे कभी भी किसी चीज की कमी नहीं महसूस होने दी. मेरे और मेरे भाई के पैदा होने पर मेरी मां ने कुछ और नहीं किया, हमारी परवरिश व देखभाल पर ही पूरा ध्यान दिया.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान की इन 20 तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

सारा ने अपने बयान में कहा था उन्होंने कहा, "अभिनय हमेशा से एक सपना रहा है, फिर भी इससे दूर रही. पहली बात कि मैं मोटी थी और दूसरी बात कि मैं बहुत पढ़ाकू थी और इसका मतलब था कि मुझे अभिनय नहीं करना चाहिए. इसलिए मैं पढ़ाई करती रहती थी और एक समय था जब मेरी मां मेरी किताबों को छीन लेती थीं और कहती थीं कि इतना पढ़ना ठीक नहीं है."

बॉलीवुड में सारा अली खान सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. उन्होंने केदारनाथ और सिंबा जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आने वाले दिनों में सारा इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में नजर आएंगी. फिल्म में वह अपने ड्रीम हीरो कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. इसके अलावा वह कुली नंबर 1 के रिमेक में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी.