logo-image

Bigg Boss 11: विकास, लव और पुनीश बने डायनासॉर

ये सारे इस हफ्ते कप्तान पद के दावेदार हैं। इनमें से कुछ दावेदार तब खत्म होंगे, जब डायनासॉर अपने पैरों से फोटोज को रौंदेंगे। इस दौरान कुछ ही कर्मचारी बचेंगे, जो कप्तान पद के लिए दावेदार होंगे। समय-समय पर एक डायनासॉर की आवाज आएगी।

Updated on: 15 Nov 2017, 11:52 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में बुधवार के एपिसोड में घर वालों के बीच लक्जरी बजट टास्क खेला जाता है। इसका असर कप्तान पद पर भी पड़ेगा। टास्क के मुताबिक गार्डन एरिया को डाइनो पार्ट बनाया जाता है, जिसमें तीन डायनासॉर को कैद किया जाता है। पार्क में कई कर्मचारी होते हैं, जो इनका ख्याल रखते हैं। पुनीश, विकास और लव पिंजरे में तीन बंद डायनासॉर बनते हैं।

बाद दें बाकी पार्क में सभी कर्मचारियों की तस्वीरें भी रखी गई हैं। ये सारे इस हफ्ते कप्तान पद के दावेदार हैं। इनमें से कुछ दावेदार तब खत्म होंगे, जब डायनासॉर अपने पैरों से फोटोज को रौंदेंगे। इस दौरान कुछ ही कर्मचारी बचेंगे, जो कप्तान पद के लिए दावेदार होंगे। समय-समय पर एक डायनासॉर की आवाज आएगी।

टास्क में डायनासॉर को पिंजरे से बाहर निकल कर किसी एक की फोटो को खराब करना होगा, जिससे कप्तान की दावेदारी छिन जाएगी।

और पढ़ें: कोलकाता में बाल-बाल बचे अमिताभ, कार का निकला पहिया

एक दिन पहले शो में बंदगी पुनीश की गोद में बैठी नजर आई थीं और वह एक दूसरे को किस करते दिखे। पुनीश बंदगी से पूछते हैं कि उनके पास कोई कपड़े हैं धोने के लिए तो वह उनकी मदद करेंगे। बंदगी कपड़े लेकर वॉशरूम में चली जाती हैं, जहां पुनीश भी पहुंच जाते हैं और दरवाजा लॉक कर लेते हैं।

और पढ़ें: 'पद्मावती' विवाद: करणी सेना का 1 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान