logo-image

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान मामले में सूरज पंचोली को बड़ी राहत, CBI कोर्ट ने 10 साल बाद किया बरी

जिया खान मामले में सूरज पंचोली को बड़ी राहत, CBI कोर्ट नें 10 साल बाद किया बरी

Updated on: 28 Apr 2023, 02:53 PM

New Delhi:

Jiah Khan Case Verdict: जिस घड़ी का हर किसी को सालों से इंतजार था, वो घड़ी आज आ गई है. लगभग एक दशक के बाद एक्ट्रेस जिया खान (Jiya Khan Suicide Case) सुसाइड मामले में फैसला सुनाया गया है. बता दें कि, आज मुंबई के सीबीआई कोर्ट में इस मामले को लेकर अंतिम फैसला ले लिया गया है. जिया खान के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली (Sooraj Panhcoli) पर जिया खान (Jiah Khan) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे. जो दिवंगत एक्ट्रेस की मां राबिया खान (Jiah Khan Mother Rabiya Khan) ने लगाए थे.  लेकिन आज अभिनेता को उनके ऊपर लगे आरोपों से आजादी मिल गई है. 

आपको बता दें कि, अभी आई खबरों के मुताबिक जिया खान मामले में सूरज पंचोली (Sooraj Panhcoli) को राहत मिली हैं. सीबीआई की अदालत ने अभिनेता सूरज पंचोली को एक्ट्रेस जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी कर दिया है. अदालत ने पंचोली के खिलाफ सबूतों की कमी का हवाला दिया. 25 साल की एक्ट्रेस को 3 जून 2013 को मुंबई में अपने घर में मृत पाया गया था. 

बता दें कि, फैसला पहले सुबह 10:30 बजे सुनाया जाने वाला था. लेकिन, जिया खान परिवार के वकील ने आखिरी मिनट में सबमिशन किया. जिस पर, सूरज पंचोली के वकील ने आपत्ति जताई. लेकिन सीबीआई की विशेष अदालत ने वकील को अपनी बात रखने की अनुमति दे दी. 

यह भी पढे़ं - Jiah Khan Case: क्या 10 साल बाद मिल पाएगा जिया को न्याय? सूरज पंचोली पहुंचे कोर्ट

सूरज पंचोली पर लगे थे ये आरोप 

जिया खान की मौत के बाद, पंचोली के साथ उनके रिश्ते के बारे में कई चौंकाने वाली जानकारियां ऑनलाइन सामने आई थीं. दिवंगत एक्ट्रेस की मां राबिया खान ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की हत्या की गई है. उन्होंने सूरज पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे और दावा किया था कि उनकी बेटी को उसके द्वारा शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया था. उन्होंने यह भी दावा किया था कि उनकी बेटी के खराब मेंटल हेल्थ के पीछे सूरज का हाथ था.