logo-image

'बहुत ही जल्दी चली गईं', सोनाली फोगाट की मौत पर जैस्मिन भसीन ने जताया दुख

टिकटॉक स्टार की मौत से इनके फैंस, नेटिजन्स काफी दुखी हैं. इसी बीच एक्टर जैस्मिन भसीन को भी इनकी मौत से गहरा झटका लगा है. बता दें जैस्मिन भसीन इनके साथ बिग बॉस में थी. 

Updated on: 23 Aug 2022, 03:32 PM

highlights

  • जैस्मिन भसीन इनके साथ बिग बॉस में थी
  • सोनाली फोगाट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की रील
  • बिग बॉस को स्टार ने जताया दुख

 

 

 

 

 

नई दिल्ली:

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के निधन के वजह से हर कोई सदमे हैं. बिग बॉस 14 में सोनाली फोगाट काफी चर्चित चेहरा थी. मिली जानकारी के मुताबिक इनकी गोवा में हार्ट अटैक से मौत हुई है. सोनाली ने बिग बॉस में बतौर व्हाइट कार्ड एंट्री की थी. टिकटॉक स्टार की मौत से इनके फैंस, नेटिजन्स काफी दुखी हैं. इसी बीच एक्टर जैस्मिन भसीन को भी इनकी मौत से गहरा झटका लगा है. बता दें जैस्मिन भसीन इनके साथ बिग बॉस (Big Boss) में थी. 

जैस्मिन भसीन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा, मैं सुबह उठी और मैंने ये खबर सुनी मैं शॉक्ड हो गई . मुझे ये तक समझ नहीं आ रहा था कि मैं अपनी भावना को कैसे बयां करूं. वो मेरे साथ हमेशा से अच्छी थी. मैं उनको तशन ए इश्क से जानती हूं. वो बहुत ही महत्वकांशी हैं और महिलाओं के लिए बहुत कुछ करना चाहती थी. 

एक्टर नवाब शाह ने व्यक्त किए विचार 

वहीं एक्टर नवाब शाह ने भी सोनाली की मौत पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. नवाब शाह ने टीवी सिरियल एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा में सोनाली के पति के रुप में किरदार निभाया था. उन्होंने कहा, बहुत ही जल्दी चली गईं ये. वहीं 2019 की हिंदी फिल्म मदरहुड में दिखाई देने वाली सोनाली सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय थीं और रोजाना अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपने जीवन के बारे में रुबरु कराती रहती थीं.  फोटो और वीडियो शेयरिंग ऐप पर करीब 9 लाख फॉलोअर्स हैं.

 बता दें सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी मौत से 13 घंटे पहले उन्होंने आखिरी पोस्ट की थी. सोमवार देर रात एक उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की थी. रील फिल्म मेरे हुज़ूर के मोहम्मद रफ़ी के क्लासिक बॉलीवुड गीत 'रुख से ज़रा नक़ब उठा दो मेरे हुज़ूर' पर बनाई गई थी. रील में देखा जा सकता है कि फोगट ने गुलाबी पगड़ी पहने हुई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. इस पोस्ट पर कुछ ही घंटे में 1000 से ज्यादा कमेंटस आ गए हैं. सोनाली के इस पोस्ट पर लोग उन्हें  श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं.