logo-image

Ganesh Chaturthi 2022 : 'लाल बाग के राजा' के चरणों में पहुंचे Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन फिलहाल वो गणेश चतुर्थी के मौके पर लाल बाग के राजा (Lalbaugcha Raja) के चरणों में पहुंचे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 31 Aug 2022, 12:19 PM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन फिलहाल वो गणेश चतुर्थी के मौके पर लाल बाग के राजा (Lalbaugcha Raja) के चरणों में पहुंचे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आयी हैं. जो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस दौरान मंदिर में काफी भीड़ देखने को मिल रही है. जिस बीच एक्टर बप्पा (Kartik Aaryan in Lalbaugcha Raja temple) के दर्शन के लिए पहुंचे हैं. इसी वजह से वो सुर्खियों में आ गए हैं. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

गौरतलब है कि पिछले दो साल कोरोना के चलते सभी के लिए काफी कठिन रहे. ऐसे में गणेश चतुर्थी के मौके पर भी भक्त मशहूर 'लालबाग के राजा' (Lalbaugcha Raja darshan) के दर्शन केवल ऑनलाइन ही कर पाए थे. लेकिन इस साल जब स्थिति सामान्य है, तो इस खास मौके पर आम लोगों की भीड़ तो बप्पा के दर्शन के लिए उमड़ी ही है. इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर कार्तिक (Kartik Aaryan spotted Lalbaugcha Raja) भी बाप्पा से सुख, समृद्धि की कामना करने के लिए मंदिर जा पहुंचे. जहां से उनकी ये वीडियो सामने आयी है. 

वीडियो (Kartik Aaryan viral video) में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन बप्पा के दर्शन करते हैं. जिसके बाद हाथ जोड़कर खड़े हो जाते हैं. इस दौरान देखने को मिल रहा है कि सेलेब्रिटी होने के बावजूद कार्तिक आम भक्त की तरह ही दर्शन के लिए पहुंचे हैं, उनके लिए कोई खास सुविधा नहीं की गई है. जिसके लिए कार्तिक को सराहा भी जा रहा है. वहीं, एक अन्य वीडियो में उनके आसपास भारी भीड़ देखने को मिल रही है.