logo-image

Akshara Singh Song: सावन में भोलेनाथ की भक्ती में डूबी अक्षरा सिंह, VIDEO ने इंटरनेट पर लगाई आग

Akshara Singh Song: सावन में भोलेनाथ की भक्ती में डूबी अक्षरा सिंह, VIDEO ने इंटरनेट पर लगाई आग

Updated on: 26 Jul 2023, 04:52 PM

नई दिल्ली:

Akshara Singh Song: भगवान शिव का पावन महीना सावन चल रहा है. इन दिनों भोलेबाबा के भक्त शिव की भक्ती में लीन है. कांवरिया भी भोलेबाबा को प्रसन्न करने यात्रा कर रहे हैं. साथ ही सावन के सोमवार के व्रत रखने वाले भी शिव जी की आराधना में मग्न हैं. इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया भक्ति गीत रिलीज हो गया है. एक्ट्रेस शिवजी की भक्ती की लीन होकर भजन गा रही है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही अक्षरा सिंह के इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. गाने के बोल हैं हम न जाइब देघर..जिसमें एक्ट्रेस शिव शंकर को प्रसन्न करने में जुटी हैं. 

अक्षरा सिंह हरह साल सावन के महीने में भोलेबाबा का स्पेशल भजन रिलीज करती हैं. हर बार की तरह इस बार भी अक्षरा भोलेनाथ पर फिल्माया गया गाना लेकर आई हैं. 26 जुलाई को एक्ट्रेस का गाना "हम ना जाइब देवघर" रिलीज किया गया है. इस गाने को खुद अक्षरा ने गाया है. एक्टिंग के साथ-साथ अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर भी हैं. उनके भजन फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. 

"हम ना जाइब देवघर" रिलीज होते यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. शिवजी के भक्त इस गाने को सुनकर झूम रहे हैं. क्या यूपी क्या बिहार सभी दर्शकों को सावन के महीने में भगवान शिव की भक्ति के लिए भजन मिल गया है. ये भजन जमकर वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह के इस भजन को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

अक्षरा सिंह खुद को भोलेनाथ की सच्ची भक्त बताती हैं. वो हर साल भोलेनाथ पर एक स्पेशल भजन जरूर लेकर आती हैं. इस बार भी सिंगर ने  'हम ना जाइब देवघर जैसा बेहतरीन गाना दिया है.  सावन में चारों ओर शिव के जयकारों की गूंज है. गाने को अक्षरा सिंह के साथ सिंगर विनय तिवारी ने भी अपनी आवाज दी है. इसके म्यूजिक डायरेक्टर शिशिर पांडेय हैं. वहीं गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है.