अपनी इस फिल्म को करियर का माइलस्टोन मानते हैं शरद केलकर

IANS  |   Updated On : November 17, 2019 02:24:15 PM
Sharad Kelkar

Sharad Kelkar (Photo Credit : IANS )

नई दिल्ली:  

अभिनेता शरद केलकर को 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला' में उनके निभाए गए किरदार के लिए काफी लोकप्रियता मिली और इस बात से शरद काफी सहमत हैं. शरद का कहना है कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई.

शरद ने बताया, "'गोलियों की रासलीला : राम-लीला' मेरे लिए मील का पत्थर साबित हुई. मुझे लगता है कि 'राम-लीला' से लोग मुझे स्वीकारने लगे. एक टीवी अभिनेता से फिल्मों में काम करने तक का यह दौर मुश्किल रहा, लेकिन इसमें मुझे अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली."

शरद का कहना है कि साल 2013 में भंसाली की फिल्म के बाद से यह इंडस्ट्री उन पर काफी मेहरबान रही है.

आने वाले समय में शरद अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे जिसमें वह छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका को निभाते नजर आएंगे.

एक लंबे वक्त के बाद 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन अपनी अभिनेत्री पत्नी काजोल के साथ फिर से काम करते नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं.

ऐतिहासिक घटनाओं पर बनी यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. तो वहीं फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज हो रहा है. खास बात यह है कि ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है.फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Nov 17, 2019 02:20:09 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो