logo-image

Viral Video: बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने 'व्हाट झुमका' पर किया किलर डांस, वीडियो वायरल

हाल ही में यंग स्टार हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी एक डांस वीडियो शेयर की है, जिसमे वह करण जौहर की पॉपुलर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के फेमस गाने व्हाट झुमका में थिरकते हुए दिखाई दे रही हैं. 

Updated on: 03 Aug 2023, 02:51 PM

New Delhi :

सलमान खान की पॉपुलर फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijan) में दिखाई देनें वाली चाईल्ड एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) को कैन नहीं जानता. हर्षाली को फिल्म में मुन्नी के किरदार में देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने बेजुबान बच्ची का रोल निभाया है. फिल्म में हर्षाली ने अपनी मासूमित से सभी का दिल जीत लिया था. साथ ही अब वो क्यूट सी एक्ट्रेस बड़ी हो गई हैं और उनकी खूबसूरती भी उम्र के साथ बढ गई है. हर्शाली के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स हैं जिनके लिए वह अपनी रील्स और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में यंग स्टार ने अपनी एक डांस वीडियो शेयर की है, जिसमे वह करण जौहर की पॉपुलर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के फेमस गाने व्हाट झुमका में थिरकते हुए दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

आपको बता दें कि, हर्षाली मल्होत्रा ​​ने 'व्हाट झुमका' (What Jhumka) ट्रेंड अपनाया और उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "ट्रेंड के साथ आगे बढ़ें.. व्हाट झुमका?." 15  साल की एक्ट्रेस इस गाने पर थिरकते हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो फैंस को पसंद आया और उनके पोस्ट का कमेंट सेक्शन तारीफों से बढ़ गया.  

यह भी पढ़ें - Big Boss OTT 2: सबसे पहले फाइनलिस्ट बनें अभिषेक मल्हान, हिला दिया एल्विश यादव का सिस्टम

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, हर्षाली मल्होत्रा ​​(Harshali Malhotra) ने 2015 में 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijan) से बॉलीवुड में अपना बड़ा डेब्यू किया था. अभिनेत्री ने 7 साल की उम्र में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना सफर शुरू किया था. फिल्म में उन्हें सुपरस्टार सलमान खान के साथ देखा गया था. आज तक हर्षाली को 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijan) की मुन्नी के नाम से जाना जाता है. अब, वह बड़ी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर उसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.