logo-image

Ayushmann Khurana: बायोपिक में सौरव दादा का किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना! फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं 

फिल्म '83' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बाद अब एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) भी एक इंडियन क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

Updated on: 30 May 2023, 02:07 PM

New Delhi:

फिल्म '83' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बाद अब एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) भी एक इंडियन क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. बता दें कि, एक्टर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना  सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के किरदार में दिखाई देंगे. फैंस एक एम.एस धोनी और कपिल देव के बाद सौरव गांगुली की बायोपिक देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

आपको बता दें कि, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स आयुष्मान खुराना को इस प्रोजेक्ट में लेने के लिए उनसे बातचीत कर रहे हैं. पोर्टल को एक सूत्र ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच कई महीनों से बातचीत चल रही है. कथित तौर पर, सौरव गांगुली ने भी आयुष्मान खुराना को बड़े पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए हरी झंडी दे दी है और वह जल्द पर्सलनी एक्टर से भी मिलेंगे. आयुष्मान खुराना दादा की भूमिका निभाने के लिए आईडल पसंद हैं क्योंकि वह बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं. सूत्र ने कहा कि बातचीत एक काफी आगे बढ़ गई है. 

ऐसा सुनने में आया है कि, इस फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या कर रही हैं. यह अफवाह है कि सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए विक्रमादित्य मोटवाने पहली पसंद थे, लेकिन उन्होंने कथित तौर पर इस ऑफर को ठुकरा दिया था, ऐश्वर्या रजनीकांत पर उसी के लिए विचार किया जा रहा है. हालांकि अभी तक किसी भी चीज की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हाल ही में यह बताया गया था कि निर्माता अंकुर गर्ग और लव रंजन बायोपिक पर चर्चा करने के लिए सौरव गांगुली से कोलकाता में उनके घर पर मिले थे. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग साल के अंत से शुरू हो जाएगी. इससे पहले, यह बताया जा रहा था कि रणबीर कपूर सौरव गांगुली की बायोपिक में भूमिका निभाएंगे. लेकिन अब प्लान चेंज हो गया है और लीड रोल में आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें - Chamkila Teaser Out: दिलजीत ने दिवंगत गायक अमर सिंह का निभाया किरदार, अनोखे अवतार में आए नजर

इस बीच, आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनके पास पहले से ही कुछ फिल्में हैं. वह जल्द ही 'ड्रीम गर्ल 2' में राजपाल यादव, परेश रावल और अन्य के साथ दिखाई देंगे.