logo-image

Dream Girl की पूजा के चक्कर में कुंवारे हैं सलमान खान!

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल-2 को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

Updated on: 20 Apr 2023, 08:42 PM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल-2 को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. जब पठान रिलीज हुई थी तो पूजा पठान से बात करती दिखाई दी थी और अब 'ड्रीम गर्ल' पूजा ने सलमान खान से बात की है. आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया टीजर शेयर किया है. इसमें वह एक तीर से दो निशाने मारती दिख रही हैं. एक तो अपनी फिल्म का प्रमोशन और साथ ही साथ KKBKKJ की बात भी कर ली..मतलब भाईजान को भी खुश कर दिया और फैन्स को याद भी दिला दिया कि जल्द उनकी फिल्म 'ड्रीं गर्ल-2' आ रही है.  

कैसा था आयुष्मान का लुक ?

नए टीजर में आयुष्मान लाल साड़ी में नजर आ रहे हैं. पूजा बनकर जिस तरह वह इतराते दिख रहे हैं...साफ लग रहा है कि फिल्म में डबल धमाल होने वाला है. ड्रीम गर्ल ने भी हंसा-हंसा कर पेट में दर्द कर दिया था और इस बार फिर आयुष्मान फैन्स को गुदगुदाने की तैयारी में हैं. अब तक इस फिल्म के दो तीन टीजर आ चुके हैं लेकिन अभी तक आयुष्मान का पूरा चेहरा नहीं दिखा है. तभी तो इस टीजर में 'सलमान' भी पूछते हैं कि पूजा चेहरा कब दिखा रही हो? इस पर पूजा कहती है कि चलो वीडियो कॉल उठाओ...खिड़की खुलती है लेकिन पूजा का चेहरा नहीं दिखता...ऐसा लग रहा है कि पूजा का चेहरा किसी बड़े धमाके के साथ ही दिखाया जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

फैन्स ने भी अलग अंदाज में की तारीफ

बिस्वरूप ने लिखा, किसी का भाई किसी का आयुष्मान. सूरज ने लिखा, ईद पर भाई की ब्लॉक बस्टर फिल्म. रिद्धी ने लिखा, बाकी सब तो ठीक है लेकिन इस फिल्म में अनन्या पांडेय को क्यों लिया? मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थी लेकिन अब...पारिसा ने लिखा, आई लव यू पूजा... फैन्स के रिएक्शन से लग रहा है कि उन्हें पूजा का अंदाज पसंद आ रहा है सभी को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.