logo-image

AskSRK : गौरी खान करवाती हैं किंग खान से घर के काम, फैंस ने किए अटपटे सवाल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने फैंस के लिए 15 मिनट का AskSRK सेशन अक्सर रखते हैं, जिसमें वो अपने फैंस के सभी जवाब देते हैं.

Updated on: 13 Jun 2023, 10:36 AM

नई दिल्ली :

AskSRK : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने फैंस पर दिल खोलर प्यार बरसाते हैं. यही वजह है कि वो अक्सर ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखते हैं, जिसमें वो अपने फैंस द्वारा पूछे गए सभी सवालों का मजेदार जवाब देते हैं. इस बीच उन्होंने फिर से एक आस्क सेशन रखा, जिसमें उन्होंने लोगों के जवाब दिए. इस बीच जब उनके एक फैन ने पूछा कि वो ये सेशन केवल 15 मिनट के लिए ही क्यों रखते हैं क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) उनसे घर पर काम करवाती हैं ? इस मजेदार सवाल का जवाब किंग खान ने मजेदार तरीके से ही दिया. 

शाहरुख खान का जवाब -

#AskSRK सेशन के दौरान एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, 'बेटा अपनी कहानी हमें ना सुना... जा घर की सफाई कर.' एक्टर का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस जवाब पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन शेयर किए. एक यूजर ने कहा, 'शाहरुख खान के सेंस ऑफ ह्यूमर जैसा बॉलीवुड में कोई भी नहीं.' एक दूसरे ने लिखा, 'मैं हंसी नहीं रोक सकता.' इसके अलावा कई अन्य लोगों ने हंसने वाले इमोजी शेयर किए.

वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अगली बार एटली के 'जवान' में दिखाई देंगे, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. उसके बाद, एक्टर तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी दिखाई देंगे, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. खबरों के अनुसार फिल्म 'टाइगर 3' में एक्टर का एक खास कैमियो भी देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें : Prateek Patil Babbar: फिल्म 'Lioness' में सिख का किरदार निभाएगें प्रतीक पाटिल बब्बर, आशीर्वाद लेने पहुंचे गोल्डेन टेम्पल

यह भी पढ़ें : Debina-Gurmeet : देबिना बनर्जी ने शेयर की अपनी आईवीएफ जर्नी, इस वजह से लिया था ये फैसला