logo-image

Ashish Vidyarthi: नई बीवी को घर छोड़ हनीमून पर अकेले निकले आशीष विद्यार्थी! यूजर्स ने किया ट्रोल

आशीष ने जब से दूसरी शादी की है, तब से ही वो किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी पहली पत्नी राजोशी  से उनका बेटा पार्थ है.

Updated on: 06 Jun 2023, 05:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, हाल ही में एक्टर ने 57 साल की उम्र में फैशन एंटरप्रेन्योर रुपाली बरुआ (Rupali Barua) से दूसरी शादी की. अब शादी के बाद से फैंस उनके रोमांटिक हनीमून का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच आशीष ने अफ्रीका से वीडियो पोस्ट किया है, लेकिन  वीडियो में देखा जा सकता है वो अकेले स्मोकी फिश कैप्टन का स्वाद ले रहे हैं, उनकी पत्नी कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. इसके बाद से एक्टर को फैंस ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स पूछ रहे हैं अकेले ही आना तो शादी क्यों की? 

वीडियो में देखा जा सकता है वो अफ्रीका में अकेले की स्मोकी  फिश कैप्टन खा रहे हैं. ये देखकर उनके फैंस को लगा कि वो हनीमून मनाने के लिए अकेले ही अफ्रीका चले गए गए हैं. इसके बाद से यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी. एक ने लिखा, अकेले घूमना और फूड ब्लॉगिंग करना अच्छी बात है, लेकिन शादी क्यों की? दूसरे ने कमेंट किया -अब तो कम से कम घर का खाना खा लो. वहीं कई लोग उनसे उनकी पत्नी को लेकर भी सवाल कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker Pregnant: मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, पति फहद संग फ्लान्ट किया बेबी बंप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Vidyarthi Avid Miner (@ashishvidyarthi1)

बेटे को लेकर किया खुलासा

आशीष ने जब से दूसरी शादी की है, तब से ही वो किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी पहली पत्नी राजोशी  से उनका बेटा पार्थ है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने  खुलासा किया कि जब उनके और उनकी पत्नी के बीच मनमुटाव होता था तो उनका बेटा सब देखता था और इसे लेकर उन्हें बहुत गिल्ट था, और उन्होंने कहा हम साथ रहेंगे तो सब गड़बड़ होगा, इसका पार्थ पर गहरा असर पड़ेगा.