logo-image

Bigg Boss 17: आर्यन खान के अलावा इस चर्चित केस की भी वकील रह चुकी हैं सना रईस खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एलेज्ड नॉर्कोटिक्स गिरफ्तारी मामले से संबंधित वकीलों में से एक ने बिग बॉस सीजन 17 में एंट्री की है. वकील सना रईस खान ने इस वर्जन की प्रीमियर रात के दौरान रविवार को शो में एंट्री किया था.

Updated on: 16 Oct 2023, 10:44 AM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एलेज्ड नॉर्कोटिक्स गिरफ्तारी मामले से संबंधित वकीलों में से एक ने बिग बॉस सीजन 17 में प्रवेश किया. वकील सना रईस खान ने  प्रीमियर रात के दौरान रविवार को शो में एंट्री किया. मेजबान सलमान खान ने वकील का परिचय कराया और बीबी हाउस में उनका स्वागत किया. कई टीवी सेलेब्स जैसे अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और उनके साथी नील भट्ट, ईशा मालविया और अभिषेक कुमार, प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा उर्फ बार्बी, मुनव्वर फारुकी, सोनिया बंसल, रिंकू धवन और पूर्व पत्रकार जिग्ना बोरा शामिल हैं. बिग बॉस 17 के पार्टिसिपेंट की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

शो में कुल 17 पार्टिसिपेंट ने हिस्सा लिया है. इनमें से तीन कपल और 11 सिंगल कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं. यह शो का 17वां साल है और यही कारण है कि इतने ही कंटेस्टेंट  ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है. लेकिन आखिरी एंट्री सना रईस खान ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. वकील सना के बारे में 5 बातें हैं जिन्होंने आर्यन खान की जमानत के लिए लड़ाई लड़ी.

सना रईस खान का आर्यन खान से क्या संबंध है?

सना रईस खान ने उस मामले में आर्यन खान के दोस्त एविन साहू का प्रतिनिधित्व किया था. एविन इस मामले में जमानत पाने वाले पहले आरोपी भी थे. आपराधिक वकील की अदालती दलीलों ने साहू और खान की स्थितियों के बीच समानता पर प्रकाश डाला, इस बात पर जोर दिया कि दोनों व्यक्तियों को दवाओं के बिना पाया गया था.

सना रईस खान ने पूर्व मिस इंडिया की जगह ली

सना रईस खान ने बिग बॉस 17 में पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई की जगह ली. रियलिटी शो के मेकर को इसके प्रीमियर से एक दिन पहले बड़ा झटका लगा, जब सभी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद भी इसकी एक कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई ने भाग लेने से इनकार कर दिया. मनस्वी ने पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली थी लेकिन उन्होंने कहा कि ओगनाइजर के साथ उनकी डील रिन्यू हो रही है और अब वह शायद वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में शामिल होंगी.

मनस्वी द्वारा अपना नाम वापस लेने की खबर के साथ, सना रईस खान, जो एक हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट की वकील हैं, ने उनकी जगह पहले एपिसोड की शूटिंग की. खबरों की मानें तो सलमान खान ने खुद बिग बॉस 17 के मेकर्स से सना के नाम की वकालत की थी.

क्या सना शीना बोरा खान मामले में शामिल थी?

सना रईस खान ने कुख्यात शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी के वकील के रूप में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. बता दें, इंद्राणी मुखर्जी को मुंबई पुलिस ने 15 अगस्त को उनकी बेटी शीना बोरा की कथित हत्या के मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया था. इसके अलावा, सीबीआई ने इंद्राणी के खिलाफ कई आरोप दायर किए, जिनमें हत्या, आपराधिक साजिश, सबूतों को गायब करना, अपहरण, धोखाधड़ी और जालसाजी और साजिश शामिल है. इस मामले में बीबी 17 प्रतियोगी सना की भागीदारी ने जटिल और उच्च जोखिम वाली कानूनी कार्यवाही को नेविगेट करने की उनकी क्षमता पर प्रकाश डाला.