logo-image
लोकसभा चुनाव

Arpita Khan: भाई सलमान की सुरक्षा के लिए निजामुद्दीन दरगाह पहुंची अर्पिता खान, लगाई अर्जी

Salman Khan Firing: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हाल में गोलीबारी की घटना हुई थी. एक्टर घर पर ही मौजूद थे और सुरक्षित हैं.

Updated on: 22 Apr 2024, 05:24 PM

नई दिल्ली:

Arpita Khan At Hazrat Nizamuddin Dargah: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहन अप्रिता खान (Arpita Khan) अपने बड़े भाई के साथ करीबी रिश्ता साझा करती हैं. अर्पिता और सलमान दोनों भआई-बहन हैं और हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं. हाल में 14 अप्रैल को  सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना हुई थी. इसके बाद अर्पिता खान हाल ही में सलमान से मिलने उनके आवास पर गई थीं. इसके बाद अब अर्पिता ने भाई की सुरक्षा के लिए हजरत निज़ामुद्दीन दरगाह का दौरा किया है. उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया. अर्पिता ने भाई की रक्षा के लिए दुआएं मांगी और आशीर्वाद लिया. अर्पिता विशेषतौर पर मन्नत मांगने दिल्ली आई थीं. 

ये भी पढ़ें- Ayush Sharma Trolling: फेम के लिए की सलमान खान की बहन से शादी! बनना था हीरो, ट्रोलर्स को आयुष ने दिया करारा जवाब

दरगाह पर माथा टेकने आईं अर्पिता खान
अर्पिता खान हाल में दिल्ली आई थीं. उन्होंने हजरत निजामुद्दीन दरगाह पर माथा टेका और मन्नत मांगी. पैपराजी ने अर्पिता को स्पॉट किया. उन्होंने फ्लोरल येलो सूट पहना था. सिर पर दुपट्टा ढंकते हुए अर्पिता दरगाह गईं और मन्नत का धागा बांधा. वह कैमरामैन को मुस्कुराकर पोज भी दे रही थीं. उनका बेटा भी साथ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

सलमान के घर हुई थी गोलीबारी
गोलीबारी की घटना के बाद भी अर्पिता खान भाई सलमान खान से मिलने उनके घर गई थीं. हाल ही में अर्पिता के पति आयुष शर्मा और सलमान के छोटे भाई अरबाज खान ने भी गोलीबारी की घटना पर प्रतिक्रिया दी थी. आयुष और अरबाज दोनों ने कहा कि इस कठिन समय में परिवार एक साथ रहता है. सलमान के पिता सलीम खान ने शूटर्स को जाहिल कहा था. उन्होंने बताया कि परिवार को अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है.

जब से सलमान के घर के बाहर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की है, तब से उनकी सुरक्षा को लेकर चिंताएं पैदा हो गई हैं. हालांकि, सलमान का परिवार और फैंस उनकी सुरक्षा के लिए काफी सपोर्टिव है.