logo-image

अभिनेता अरमान कोहली अरेस्‍ट, अवैध रूप से शराब रखने का आरोप

अरमान कोहली हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं और उनकी मां निशि कोहली भी अभिनेत्री रह चुकी हैं.

Updated on: 21 Dec 2018, 11:37 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट व एक्‍टर अरमान कोहली को पुल‍िस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोहली को मुंबई पुलिस ने अवैध शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है. खबरों की मानें तो अरमान के पास स्कॉच व्हिस्की के 41 बोतलें बरामद हुई हैं.

बता दें कि अरमान अपने गुस्से के लिए फेमस हैं. थोड़ी- थोड़ी बातों पर अपना आपा खो देने वाले अरमान साल में दूसरी बार जेल गए हैं. अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा मारपीट करने का आरोप लगाया था. अरमान, निरू के साथ तीन साल से लिव-इन में रह रहे थे.

नियम के अनुसार कोई भी व्यक्ति 12 बोतल से ज्यादा शराब नहीं रख सकता है. इतनी मात्रा में स्‍कॉच व्‍ह‍िस्‍की की बोतल रखने के आरोप में Under section 63(E) of Bombay Liquor Prohibition Act, 1949 के मुताबिक उन्हें तीन साल की जेल हो सकती है.

अरमान कोहली हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं और उनकी मां निशि कोहली भी अभिनेत्री रह चुकी हैं. अरमान ने 1992 में आई फिल्म विरोधी से अपना करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने दुश्मन जमाना, अनाम, कोयल, कोहरा, औलाद के दुश्मन, जुआरी, वीर, कहर, दुश्मनी जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन कहीं भी वे अपनी खास पहचान नहीं बना पाए.