logo-image

Gabriella Demetriades Pregnancy: एक बार फिर पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म

गैब्रिएला की डिलीवरी के बाद अर्जुन रामपाल अब चार बच्चों के पिता बन चुके हैं. इससे पहले एक्टर को गैब्रिएला से ही एक बेटा और एक्स वाइफ मेहर जेसिया से दो बेटियां हैं.

Updated on: 21 Jul 2023, 10:09 AM

नई दिल्ली:

Gabriella Demetriades Pregnancy: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर एक बार फिर बच्चे की किलकारी गूंजी है. एक्टर की गल्फ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने गुरुवार, 20 जुलाई को एक बच्चे को जन्म दिया है. कपल ने दूसरी बार एक और बच्चे का स्वागत किया है. एक बार फिर ओम शांति ओम एक्टर अर्जुन रामपाल पिता बन गए हैं. अर्जुन ने ट्विटर पर अपने फैंस को अपने परिवार में नए सदस्य के बारे में खबर दी. ट्वीट करते हुए अर्जुन ने लिखा, "मेरे परिवार और मुझे एक सुंदर बच्चे का आशीर्वाद मिला है आज, मां और बेटा दोनों ठीक हैं. प्यार और कृतज्ञता से भरा हुआ हूं. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। #20.07.2023 #हैलोवर्ल्ड."

अर्जुन और गैब्रिएला पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, कपल ने अभी तक शादी नहीं की है. शादी के बिना ही गैब्रिएला अर्जुन के दूसरे बच्चे की मां बनी हैं. कपल साल 2018 में कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे और कुछ महीनों के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. 2019 में कपल ने अपने पहले बच्चे एरिक रामपाल का एक साथ स्वागत किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा जाता था. अर्जुन रामपाल भी गर्लफ्रेंड के साथ पब्लिकली स्पॉट होते थे. इंस्टाग्राम पर भी गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने इस प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय किया है. वो अपने मैटरनिटी लुक्स से फैंस को इम्प्रेस कर देती थी. 

गैब्रिएला की डिलीवरी के बाद अर्जुन रामपाल अब चार बच्चों के पिता बन चुके हैं. इससे पहले एक्टर को एक्स वाइफ मेहर जेसिया से दो बेटियां हैं, माहिका रामपाल और मायरा रामपाल. उन्होंने अपनी एक्स वाइफ से साल 2019 में आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया था. पर्सनल लाइफ के अलावा अर्जुन रामपाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत के साथ एक एक्शन फिल्म 'धाकड़' में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही थी. आने वाले महीनों में वह अब्बास मस्तान की फिल्म 'पेंटहाउस' में बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा अर्जुन स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'क्रैक' में नजर आएंगे. फिल्म में विद्युत जामवाल और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं.