logo-image

Arjun Rampal ने पूरी की अपनी पहली तेलुगु फिल्म की शूटिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भले ही हिंदी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक्टर तेलुगु फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तेलुगु फिल्म भगवंत केसरी की शूटिंग पूरी की है.

Updated on: 15 Aug 2023, 04:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भले ही हिंदी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक्टर तेलुगु फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तेलुगु फिल्म भगवंत केसरी की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में  एक्टर को एक खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा. फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण के अलावा काजल अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में हैं. एक्टर अर्जुन रामपाल, जो अपनी आगामी भगवंत केसरी के साथ तेलुगु फिल्मों में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने आखिरकार साउथ एक्टर नंदामुरी बालकृष्ण और निर्देशक अनिल रविपुडी की शूटिंग पूरी कर ली है. अर्जुन रामपाल ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करने के साथ ही एक लंबा नोट लिखा.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर लिखा नोट

इस नोट में लिखा गया था कि “यह मेरी फिल्म भगवंतकेसरी की शूटिंग का समापन है, जब मैं अपनी पहली तेलुगु फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आया था तो मैं बहुत घबरा गया था. मैं अब विश्वास के साथ कह सकता हूं कि इसे फिल्माने में मुझे बहुत मजा आया.  उन्होंने यह भी लिखा, धन्यवाद मेरे प्यारे छोटे भाई अनिलरवीपुडी, आप क्रेजी, शांत और सुपर प्रतिभाशाली हैं. साहू मेरे प्रिय युवा निर्माता, मेरे जीवन को इतना अच्छा बनाने के लिए, भगवंतकेसरी की पूरी टीम, मेरी तरफ से यानी राहुल सांघवी को प्यार, और रामोजीफिल्मसिटी को धन्यवाद.

एक्टर की पोस्ट पर कई फैन्स ने कमेंट किए

एक्टर ने जैसे ही तस्वीरें पोस्ट कीं, प्रशंसकों की भीड़ कमेंट सेक्शन में उमड़ पड़ी. एक यूजर ने लिखा, 'आपको तेलुगु फिल्म में परफॉर्म करते देखने का इंतजार नहीं कर सकता.' एक अन्य ने लिखा, “वास्तव में आपके लिए खुश हूं. यह फिल्म लाखों में से एक चुनौती है और आप इसके हकदार हैं. एक यूजर ने कहा, ''इस बार आपसे देखकर बहुत खुशी हुई कि आप हमारे भगवंत केसरी का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें- Sunny Deol: क्या यमला पगला दीवाना 2 करेंगे सनी देओल, एक्टर ने किया खुलासा

फिल्म में अर्जुन के साथ है काजल अग्रवाल लीड 

भगवंत केसरी एक आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें काजल अग्रवाल और श्रीलीला के साथ नंदमुरी बालकृष्ण मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म नेलाकोंडा भगवंत केसरी की कहानी दिखाएगी, जो अपने नुकसान का हिसाब चुकता करने के लिए एक प्रभावशाली बिजनेस दिग्गज से भिड़ जाता है. अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित और शाइन स्क्रीन्स बैनर के तहत साहू गरापति और हरीश पेड्डी द्वारा निर्मित है.