BREAKING NEWS
  • बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

'पानीपत' के योद्धाओं को याद करते हुए अर्जुन कपूर ने शेयर किया दिल जीतने वाला वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 02:21:43 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म Third Battle Of Panipat में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन रौबदार मूछों में नजर आएंगे. इस फिल्म की तैयारी के लिए अर्जुन घुड़सवारी भी सीख रहे हैं. खास बात ये है कि आज 14 जनवरी के दिन ही पानीपत की तीसरी लड़ाई लड़ी गई थी. इस मौके पर अर्जुन ने पानीपत में शहीद हुए योद्धाओं को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

अर्जुन कपूर ने वीड‍ियो में कहा, "नमस्कार दोस्तों, 250 साल पहले 14 जनवरी को इसी ऐत‍िहास‍िक द‍िन पानीपत की तीसरी लड़ाई लड़ी गई थी. अफगानों और मराठाओं के बीच. मेरी आने वाली फिल्म पानीपत इसी जंग को दिखाने जा रही है. हम उम्मीद करते हैं आप सब इसे बहुत पसंद करेंगे. मैं शूट‍िंग पर जाने वाला हूं. लेकिन जाने से पहले मैं श्रद्धांजल‍ि देना चाहता हूं. उन सभी को ज‍िन्होंने पानीपत के युद्ध में अपनी जान गंवाई."

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, 'पानीपत' में कृति सैनन और संजय दत्त जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी.हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के डायलॉग्स लिखे हैं. फिल्म में बताया जाएगा कि पानीपत का तीसरा युद्ध क्यों हुआ. फिल्म का निर्माण सुनीता गोवारिकर विजन वर्ल्ड के सहयोग से अपने होम प्रोडक्शंस एजीपीपीएल के तहत कर रही हैं.

अगर अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग भी जारी है. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 2019 में रिलीज होगी. वैसे अभी हाल ही में अर्जुन परिणीति के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

First Published: Jan 14, 2019 02:21:40 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो