logo-image

लेडीलव मलायका अरोड़ा के साथ डिनर डेट एंजॉय करते दिखें अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, लवबर्ड्स मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को मुंबई में एक साथ डिनर डेट एंजॉय करते देखा गया.

Updated on: 01 Oct 2023, 11:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के फेमस कपल हैं. कई मौकों पर इस जोड़े को एक साथ देखा गया है और उन्होंने छुट्टियों से एक-दूसरे की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिससे उनका रिश्ता दुनिया के सामने आफिशियल हो गया है. लेकिन हाल ही में, अफवाहें थीं कि गुंडे अभिनेता जोरावर अहलूवालिया के साथ अपनी छह साल की शादी खत्म करने के बाद सोशल मीडिया पर्सनैलिटी कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं. तमाम बातचीत के बीच, अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रेंड मलायका के साथ अपनी डेट नाइट की एक फोटो शेयक की.

मलायका अरोड़ा के साथ डेट नाइट पर दिखें अर्जुन कपूर 

अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा उन बी-टाउन कपल की तरह नहीं हैं जो अपने निजी पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इतना कहने के बाद, वे एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार और अफेक्शन व्यक्त करने से भी नहीं कतराते. कुछ समय पहले, अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी गर्लफ्रेंड मलायका के साथ अपनी डेट नाइट की एक झलक दी. क्लिप की शुरुआत छैया छैया स्टार द्वारा एक अन्य फ्रेंड के साथ ड्रिंक टोस्ट करने से होती है जबकि अर्जुन उसे क्लिक करते हैं. फिर वह मुंबई में नए खुले लैटिन अमेरिकी रेस्तरां में बैठकर अपना ड्रिंक पीते नजर आती हैं. इस इमेज को शेयर करते हुए, अभिनेता ने लिखा, वह साफ रूप से अपने रविवार का एंजॉय कर रही है. 

टेनिस प्रीमियर लीग सीज़न 5 की नीलामी में नजर आए थें दोनों

इससे पहले आज, इस कपल को मुंबई में टेनिस प्रीमियर लीग सीज़न 5 की नीलामी में भाग लेने के लिए अपने स्पोर्ट्सवियर में एक साथ देखा गया था. इस कार्यक्रम में सोनू सूद, तापसी पन्नू, रकुल प्रीत सिंह, सोनाली बेंद्रे और सानिया मिर्जा जैसे कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी नजर आए थे.

अर्जुन कपूर का वर्क फ्रंट

अर्जुन कपूर ने कल हो ना हो और सलाम-ए-इश्क में असिस्टेंट डायरेक्टर से इश्कजादे में मुख्य अभिनेता बनने तक की डिग्री हासिल की. इसके बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर के दौरान बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दीं. साल 2022 में एक विलेन रिटर्न्स की, अर्जुन ने 2023 की शुरुआत कुट्टी के साथ की जो सिनेमा प्रेमियों को प्रभावित करने में विफल रही. वर्तमान में, अभिनेता द लेडी किलर की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें कथित तौर पर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने पहले कहा था कि फिल्म की स्क्रिप्ट मनोरंजक, दिलचस्प और भावनात्मक रूप से चार्ज करने वाली है.