logo-image
लोकसभा चुनाव

Arjun Kapoor-David Beckham: हाइट को लेकर ट्रोल होने पर भड़के अर्जुन कपूर, दिया करारा जवाब 

Arjun Kapoor-David Beckham:डेविड बेकहम ने हाल ही में सोनम कपूर की स्टार-स्टडेड पार्टी में भाग लिया था. इस इवेंट में एक्टर अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे और बाद में उन्होंने डेविड के साथ एक तस्वीर शेयर की. जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर वो ट्रोल हो रहे हैं.

Updated on: 17 Nov 2023, 08:56 AM

New Delhi:

Arjun Kapoor-David Beckham: डेविड बेकहम फिलहाल भारत में अपने समय का आनंद ले रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ 2023 क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल मैच में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार परफॉर्मेंस देखने के बाद, फुटबॉल के दिग्गज ने सोनम कपूर की स्टार-स्टडेड पार्टी में भाग लिया था. जहां बॉलीवुड के कई सारे सितारे भी मौजूद थे. इस इवेंट से कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस इवेंट में एक्टर अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे और बाद में उन्होंने डेविड के साथ एक तस्वीर शेयर की. हालाँकि, एक्टर पर फुटबॉल स्टार के साथ पोज देते समय अपनी हाइट को कम करने का आरोप लगाया गया था. अब अर्जुन कपूर ने आरोपों पर रिएक्शन दिए हैं.

डेविड बेकहम के साथ हाइट को लेकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगने पर अर्जुन कपूर ने किया रिएक्ट
अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर डेविड बेकहम के लिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा द्वारा आयोजित पार्टी की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. एक तस्वीर में गुंडे अभिनेता उनके बगल में पोज दे रहे हैं. जबकि वे एक साथ अच्छे लग रहे थे, कुछ लोगों ने ऑनलाइन उन पर अपनी हाइट को नकली बनाने और फुटबॉलर से अधिक लंबा दिखने का आरोप लगाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Hai Ji (@indianhaiji)

हाइट को लेकर अर्जुन ने ट्रोलर्स को दिया जवाब 
कपूर को टैग करते हुए एक मीम पेज ने उनसे यह शेयर करने के लिए कहा कि यह कैसे हुआ. अभिनेता को सिचुएशन साफ करने में थोड़ा समय लगा. हाफ गर्लफ्रेंड एक्टर ने पेज पर रिएकशन दिया और लिखा, "मैं असल में 183 सेमी का हूं, यानी 6 फीट से थोड़ा अधिक, इसलिए हम जो कुछ भी पढ़ते हैं उस पर विश्वास न करें."

यह भी पढ़ें - Aaradhya Bachchan Birthday: आराध्या के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या, शेयर की क्यूट फोटो

सोनम कपूर के बाद शाहरुख खान ने डेविड बेकहम के लिए एक इवेंट किया होस्ट
सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा ने मुंबई में इंटरनेशनल सनसनी डेविड बेकहम के लिए सितारों से सजे एक इवेंट की मेजबानी की. इस इवेंट में कई बॉलीवुड सितारे और प्रसिद्ध भारतीय हस्तियां एक कमरे में एक सात आए. बाद में, अर्जुन कपूर सहित कई सेलेब्स ने उस रात बेकहम के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं. अब, शाहरुख खान ने डेविड को मुंबई में अपने घर मन्नत में दावत के लिए इंवाइट किया है. फुटबॉल स्टार अपने दल के साथ पहले ही आ चुके हैं. इस इवेंट में कई अन्य बी-टाउन सितारों के भी शामिल होने की उम्मीद है.