logo-image

जेनिफर विंगेट और कार्तिक आर्यन क्या जल्द साथ करने वाले हैं स्क्रीन शेयर ?

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer winget) यूं तो अपनी अदाओं के चलते खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनको किसी पहचान की जरूरत नहीं है.

Updated on: 19 Jun 2022, 12:02 PM

नई दिल्ली :

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer winget) यूं तो अपनी अदाओं के चलते खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनको किसी पहचान की जरूरत नहीं है. क्योंकि उन्होंने अच्छी खासी पहचान छोटे पर्दे पर बना ली है. उनकी एक्टिंग का दीवाना हर कोई है. एक्ट्रेस को लेकर लंबे समय से एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि वो जल्द बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन संग स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.  जिसपर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन भी सामने आ गया है, जो चर्चाओं में बना हुआ हैं.  हालांकि एस वायरल खबर पर कार्तिक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.  जिसका इंतजार उनके फैंस को है क्या वाकई में वो जेनिफर संग काम करने वाले हैं. इससे पहले हम जेनिफर के जवाब पर नजर डालते हैं. 

यह भी जानिए -  टैटू बनवाने के नाम से Varun Dhawan के चेहरे का उतर जाता है रंग

आपको बता दें कि पहले पोस्ट के कैप्शन में अदाकारा जेनिफर विंगेट (Jennifer winget) ने लिखा, 'अफवाह आधी दुनिया में घूम सकती है, जबकि सच्चाई अभी भी उसके गले में लिपटी हुई है. ' दूसरे पोस्ट में अभिनेत्री ने लिखा, 'मुझे पता है कि यह थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन अगर आप मेरे बारे में कुछ जानना चाहते हैं, तो पूछने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति मैं खुद हूं!….या शायद कार्तिक आर्यन, लेकिन वह भी नहीं जानते होंगे.'

जेनिफर के इस पोस्ट ने फैंस को करारा झटका दिया है. उनके इस जवाब की खूब चर्चा हो रही है. हर किसी की नजर उनके जवाब पर बनी है. लोग उनके जवाब देने के तरीके को खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही लोग उनकी पोस्ट पर भरभरकर रिएक्शन दे रहे हैं.