logo-image

Bigg boss 16: करण जौहर ने उड़ाया एमसी स्टेन का मजाक? बोले -बेवडे़ लग रहे...

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) अब अपने आखिरी चरण में है, 12 फरवरी को इसका आखिरी एपिसोड  टेलिकास्ट होने वाला है.

Updated on: 03 Feb 2023, 03:28 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) अब अपने आखिरी चरण में है, 12 फरवरी को इसका आखिरी एपिसोड  टेलिकास्ट होने वाला है. आने वाले एपिसोड में सलमान की जगह करण जौहर (Karan Johar) इस शो को होस्ट करेंगे. इस दौरान करण जौहर घरवालों को एक टास्क देते हैं. उन्होंने कंटेस्टेंट से उनके सामने एक्ट करने को कहा. करण ने घरवालों से टास्क के दौरान सवाल पूछा कि अगर वर्तमान सीजन को 40 साल और बढ़ा दिया जाए तो वो क्या करेंगे. कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोमो को कैप्शन के साथ साझा किया, “शुक्रवार का वार में होगा करण जौहर के साथ धमाल.''

प्रोमो की शुरुआत करण ने यह कहते हुए की, "मान लो अगर ये सीजन और चले साल चले. " फिर, अर्चना ने सफेद बालों के साथ एक बूढ़ी औरत के रूप में कपड़े पहने. शालीन भनोट ने भी सिर पर सफेद विग पहन रखी थी. अर्चना शालिन को कुछ देते हुए कहती हैं, "यह आपके लिए है शालिन भनोट ". बुढ़ापे में अपने कमजोर शरीर का चित्रण करने के लिए शालिन नीचे गिर पड़े और बोले, "सॉरी." अर्चना ने कहा, 'कृपया और अधिक ओवर-एक्टिंग को इनवाइट करें.' ये सुनकर शालीन कहते हैं, "भईस की पूछ, इनवेंट होता है और हंसने लगे. ये एक्ट देखकर करण और सभी घरवाले हंसने लगे.

ये भी पढ़ें-Katrina kaif Photo: जब कैटरीना की रणबीर के साथ लीक हुई थी फोटो, एक्ट्रेस ने लिखा पत्र

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण ने एमसी को कहा बेवड़ा

इसके बाद दूसरे हाफ में अर्चना ने एमसी स्टेन से पूछा, "दिन में बाथरूम साफ किया?" अर्चना (Archana Gautam and Mc stan) और एमसी ने हाथों में लकड़ी के डंडे लिए हुए थे. तुरंत, एमसी ने जवाब दिया, "शेमड़ी, चार बार साफ किया और तूने चार बार बाल डाल दिया वहां (मैंने चार बार बाथरूम साफ किया, और आपने हर बार अपने बालों को साफ किया है)." करण ने एमसी से कहा, "आप बुज़ुर्ग की एक्टिंग कम, बेवड़े की एक्टिंग जायदा कर रहे हो.''क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने कमेंट किया, “अर्चना अगर नहीं रहेगी शो मैं तब चल सकता है 40 साल तक वरना दर्शक परेशान हों जाएंगे.एक अन्य यूजर ने लिखा, “स्टेन इतना रियल है कि उससे एक्टिंग ही नहीं होती. बिग बॉस कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है. इस शो की मेजबानी अभिनेता सलमान खान कर रहे हैं और यह अपने ग्रैंड फिनाले एपिसोड की ओर बढ़ रहा है. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टेन नॉमिनेट हैं.