logo-image

Viral Video: पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग पर पहुंचे अरबाज खान-शुरा खान, सलीम खान भी आए नजर

Arbaaz Khan-Shura Khan: अरबाज खान की प्यारी पत्नी शुरा खान ने 'बहू' गोल सेट किए जब उन्हें अपने ससुर सलीम खान के साथ एक इवेंट में पहुंचते देखा गया.

Updated on: 29 Mar 2024, 08:00 AM

New Delhi:

Arbaaz Khan-Shura Khan: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने जब से दूसरी शादी की है, तब से वह चर्चा का विषय बनी हुए हैं. एक्टर ने 24 दिसंबर, 2023 को अपने जीवन के प्यार शुरा खान (Shura Khan) के साथ दूसरी बार शादी की थी. कपल को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब कपल रवीना टंडन स्टारर सीरीज पटना शुक्ला (Patna Shukla) की स्क्रीनिंग में एक साथ आए. 

शूरा खान के साथ पोज़ देते हुए अरबाज खान ने कपल गोल्स छोड़े
28 मार्च, 2024 को, अरबाज खान और उनकी पत्नी शुरा खान ने रवीना टंडन स्टारर फिल्म, पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाई. इस इवेंट के लिए, एक्टर नेवी ब्लू रंग की पैंट और सफेद स्नीकर्स के साथ सफेद टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे. दूसरी ओर, शुरा गिवेंची टी-शर्ट के साथ फ्लेयर्ड जींस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखा और खुले बालों के साथ न्यूड मेकअप का ऑप्शन चुना.

इवेंट में शुरा खान ने सलीम खान का हाथ पकड़ने की कोशिश की
अरबाज और शुरा के बाद उनके पिता सलीम खान भी इस इवेंट की शोभा बढ़ाते नजर आए. उसी के एक वीडियो में, सलीम को अपने बॉडीगॉर्ड्स की मदद से कार्यक्रम स्थल में एंटर करते देखा गया था. जैसे ही उनकी बहू शुरा ने उन्हें देखा, वह स्टेड पर सलीम के लिए जगह बनाती नजर आईं. इसके बाद उन्होंने अपने ससुर के साथ लेंस के लिए पोज भी दिए. इतना ही नहीं, हॉल में एंटर करते समय उनकी प्यारी बहू उन्हें सहारा देने के लिए उनका हाथ पकड़ने की कोशिश करती नजर आईं. यह पल सच में खान परिवार के लिए अनमोल था.

अरबाज खान और शूरा खान की प्रेम कहानी
इससे पहले मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अरबाज ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने खुलासा किया कि वे पहली बार उनके 2022 प्रोडक्शन, पटना शुक्ला के सेट पर मिले थे. इसके बाद, उन्होंने लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया और आश्वस्त हो गए कि वे अपना शेष जीवन एक साथ बिताना चाहते हैं. हालाँकि, अरबाज ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने डेटिंग चरण की शुरुआत में अपने रिश्ते को अपने-अपने परिवारों से भी गुप्त रखा था. धीरे-धीरे जब समय बीता तो उन्होंने एक-दूसरे के परिवार को खुशखबरी सुनाई और आखिरकार शादी कर ली. 

यह भी पढे़ं - Orry: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने ओरी पर लगाया भेदभाव का आरोप, रील शेयर कर बताई पूरी बात

आपको बता दें कि अरबाज ने पहले मलायका अरोड़ा से शादी की थी, और साथ में, उन्हें अरहान खान नाम का एक बेटा भी हुआ. शुरा अरहान के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं.