logo-image

Arbaaz Khan-Sshura Khan: घुटनों के बल बैठ अरबाज खान ने किया था प्रपोज, तब शादी के लिए मानी थीं शूरा खान

Arbaaz Khan-Sshura Khan Wedding: अरबाज खान ने हाल में अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान संग शादी रचाई है. कपल ने 24 दिसंबर को परिवार और दोस्तों के बीच निकाह किया था.

Updated on: 31 Dec 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

Arbaaz Khan Proposal Video Viral: बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान काफी चर्चा में हैं. हाल में सलमान खान के भाई अरबाज ने दूसरी बार शादी करके सबको हैरान कर दिया था. अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस् ट शूरा खान के साथ शादी रचाई थी. सेलिब्रिटी कपल लगातार सुर्खियों में हैं. शादी के लगभग एक हफ्ते बाद शूरा खान ने अरबाज का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें अरबाज खान शूरा को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपनी लेडी-लव को घुटनों के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था. 

आज, 31 दिसंबर को, शूरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने अरबाज खान के रोमांटिक प्रपोजल की झलक दिखाई है. वीडियो में, अभिनेता को अपने घुटनों पर बैठकर बेटे अरहान खान, बहन अर्पिता खान, आयुष शर्मा और अन्य दोस्तों के सामने शूरा को शादी के लिए प्रपोज करते देखा जा सकता है. पहले अरबाज फूलों का एक बड़ा सा गुलदस्ता शूरा को देते हैं और प्यार से सवाल पूछते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sshura Khan (@sshurakhan)

वीडियो में अर्पिता को एक प्यारी बहन होने के नाते इस मोमेंट को कैप्चर कर रही हैं. वह अरहान से फूल लेने के लिए कहती है और अरबाज शूरा को इंगेजमेंट रिंह पहनाते हैं. अरबाज के रोमांटिक अंदाज से शूरा बेहद खुश हो गईं और प्यार भरे पल के बाद दोनों ने फिर किस करते हुए नजर आते हैं. 

कैप्शन के अनुसार, अरबाज ने 19 दिसंबर को शूरा को प्रपोज किया और कुछ दिनों बाद 24 दिसंबर को दोनों ने शादी कर ली. उन्होंने लिखा, "19 तारीख को हां कहने से लेकर 24 दिसंबर को शादी करने तक, यह बहुत जल्दा था. @arbaazखानऑफिशियल अलहम्दुलिलाह" वीडियो पर अरबाज खान भी कमेंट किया और लिखा, "घुटनों पर बैठकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है."

दूसरी ओर, कल, लवबर्ड्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दोनों शादी के बाद हनीमून के लिए निकल गए हैं. साथ कपल साथ में अपना पहला नया साल भी सेलिब्रेट करने वाले हैं.