logo-image

AP Dhillon Dating Khushi Kapoor: क्या श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर को डेट कर रहे हैं AP ढिल्लन? जानें सच

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर यूं भी अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. खुशी जल्द दी नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से डेब्यू करने जा रही हैं.

Updated on: 24 Jun 2023, 08:05 AM

नई दिल्ली:

AP Dhillon Dating Khushi Kapoor: इंडो-कैनेडियन सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों के गाने आजकल सुपरहिट हैं. ढिल्लों यंग जेनरेशन के बीच काफी पॉपुलर सिंगर बन गए हैं. 'ब्राउन मुंडे' जैसा ब्लॉकबस्टर गाने देने वाले एपी ढिल्लों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उनका नाम बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार किड के साथ जोड़ा जा रहा है. अपनी रोमांटिक आवाज से एपी ढिल्लन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की छोटी बहन का दिल चुरा लिया है. खबरें हैं कि एपी ढिल्लन स्टार किड खुशी कपूर को डेट कर रहे हैं. 

ढिल्लों ने खुशी के नाम बनाया गाना

बी-टाउन में एपी ढिल्लों और खुशी कपूर की डेटिंग की खबरें सनसनी मचा रही हैं. खबरें हैं कि खुशी कपूर, ढिल्लों के प्यार में पड़ गई हैं. ये खबरें तब सामने आईं जब एपी ढिल्लों ने खुशी कपूर के नाम एक गाना बना दिया है. सिंगर ने एक्ट्रेस के नाम एक सॉन्ग डेडिकेट किया है. ऐसे में एपी और खुशी के बीच रोमांस की खबरें तेज हो गईं. फैंस भी दोनों के अफेयर के कयास लगा रहे हैं. 

डेडिकेट किया रोमांटिक सॉन्ग

'ब्राउन मुंडे' सिंगर एपी ढिल्लों का एक लेटेस्ट सॉन्ग सुर्खियों में है. उन्होंने अपने लेटेस्ट सिंगल एल्बम 'ट्रू स्टोरीज' में खुशी कपूर के नाम पर एक गाना बनाया है. उनका गाना 'जदों हस्से तां लगे तू खुशी कपूर' खूब पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में गाना सामने आते ही ढिल्लों और खुशी कपूर की डेटिंग खबरें वायरल हो गईं. फैंस भी मान रहे हैं कि कि एपी और खुशी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां सुनें गाना- 

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर यूं भी अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. खुशी जल्द दी नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है. खुशी के साथ इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे.