logo-image

Anushka Sharma New Picture: बेटे अकाए के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा ने दिखाई पहली तस्वीर, देखें

अनुष्का शर्मा अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, कई दिनों के बाद उन्होंने गुरुवार को अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को चौंका दिया है.

Updated on: 28 Mar 2024, 11:30 PM

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा ने फरवरी में अपने दूसरे बच्चे अकाए को जन्म दिया. इसके बाद से ही वह सोशल मीडिया से दूर हैं. गुरुवार को एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने दाहिने हाथ में स्मार्टफोन लिए आराम से बैठी देखी जा सकती हैं. अनुष्का हमेशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी सभी नई एक्टिविटी से अपडेट रखने के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि, उनकी नई पोस्ट एक व्यावसायिक थी एक्ट्रेस एक स्मार्टफोन ब्रांड का प्रचार करती नजर आईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

तस्वीर में अनुष्का को नीले रंग की डेनिम के साथ सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, 'सुबह का सूरज और मेरे फोन पर कुछ पढ़ने का समय - दिन की शुरुआत करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है. अनुष्का द्वारा तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट करने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर पर तुरंत कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा, स्टेडियम में आरसीबी को चीयर करने के लिए आपकी याद आ रही है.

विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग मैचों में व्यस्त हैं, वहीं अनुष्का शर्मा फिलहाल भारत में नहीं हैं और उनके आईपीएल 2024 सीज़न के बाद के चरणों में अपने पति का समर्थन करने के लिए लौटने की उम्मीद है. हाल ही में, मैच के बाद प्रेजेंटेशन समारोह के दौरान पता चला कि दोनों हाल ही में भारत में नहीं थे. हम देश में नहीं थे. हम ऐसी जगह पर थे जहां लोग हमें पहचान नहीं रहे थे. क्रिकेटर ने कहा, बस एक परिवार के रूप में एक साथ समय बिताएं, बस दो महीने तक सामान्य महसूस करें.

काम के मोर्चे पर, अनुष्का फिल्मों से ब्रेक पर हैं और आखिरी बार उन्हें शाहरुख खान-स्टारर जीरो में देखा गया था. हालांकि, वह अगली बार चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी, जहाँ एक्ट्रेस महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी.