logo-image
लोकसभा चुनाव

Anushka को नहीं मिली Virat की मदद, तो अकेले ही कर डाला ये काम

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काफी समय बाद फिल्म में दिखने जा रही हैं. इससे पहले वो हबी विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ वेकेशन पर निकली हैं. उनकी एक हालिया पोस्ट से पता चल रहा है कि उन्हें विराट की मदद नहीं मिली तो उन्होंने अकेले ही वो काम कर डाला.

Updated on: 12 Jun 2022, 03:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काफी समय बाद फिल्म में दिखने जा रही हैं. लेकिन इससे पहले वो अपने पति और जाने-माने क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ वेकेशन पर निकलीं हैं. जहां से एक-एक कर उनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं. इस बीच हाल ही में अनुष्का ने कुछ ऐसा पोस्ट कर डाला है. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस की इस पोस्ट (Anushka Sharma Virat Kohli vacation) से पता चल रहा है कि उन्हें विराट की मदद नहीं मिली, तो उन्होंने खुद ही ये काम कर लिया. अनुष्का की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Anushka Sharma latest post) की ये पोस्ट उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर मौजूद है. जिसमें अनुष्का को झुके हुए देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने ऑरेंज कलर की मोनोकनी पहनी है और ऊपर से श्रग स्टाइल किया है. इसके साथ उन्होंने धूप से बचने के लिए हैट कैरी की है और उसे हाथ पकड़ा हुआ है. वहीं, इसके अलावा एक और तस्वीर है. जिसमें अनुष्का कुछ दूर पर खड़ी नज़र आ रही हैं. इस आउटफिट में उनका टोन्ड फिगर साफ पता चल रहा है. अनुष्का ने इन दो तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'अपनी फोटो लेने का अंजाम.' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर अनुष्का की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

खैर, आपको बताते चलें कि अनुष्का (Anushka Sharma upcoming movies) आने वाले दिनों में फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) में दिखने वाली हैं. जिसके लिए वो तैयारियों में भी लगी हुई हैं. बीते दिनों उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे. बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का किरदार निभाएंगी. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, आपको बता दें कि एक्ट्रेस को कम फिल्में करने के चलते कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. लोगों का कहना है कि अनुष्का ने शादी के बाद फिल्में करना बंद कर दिया. वहीं, इस पर रिएक्शन देते हुए अनुष्का ने कहा था कि शादी के बाद वो फिल्म 'सुई धागा : मेड इन इंडिया' और 'जीरो' में दिखाई दी थी. हालांकि, इसके बाद उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया. लेकिन लोग ये बात नहीं समझ रहे हैं.