logo-image

Anushka Sharma On Virat Kohli: तुम भगवान के बेटे हो...विराट कोहली की सेंचुरी पर भावुक हुईं अनुष्का, लिखा इमोशनल पोस्ट

अनुष्का शर्मा सेमीफाइनल मैच देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम गई थीं. स्टेडियम से विराट और अनुष्का के लव मोमेंट भी खूब वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 16 Nov 2023, 07:33 AM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma On Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज सातवें आसमान पर हैं. अनुष्का के लिए डबल खुशी है एक तो वनडे वर्ल्ड कप मैच में भारत ने सेमीफाइनल जीत लिया है. भारत और न्यूजीलैंड (ind vs new zeeland) के बीच मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासि की थी. ये जीत अनुष्का के लिए दोगुनी है क्योंकि उनके पति और क्रिकेट किंग विराट कोहली (Virat Kohli 50th ODI Century) ने शतक बनाया था. विराट की ये 50वीं वनडे सेंचुरी थी. किंग कोहली ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ऐसे में अनुष्का शर्मा ने अपने पति की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. उन्होंने मैच खत्म होने के बाद इंस्टाग्राम पर विराट के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

विराट कोहली अपने 50वें वनडे शतक के साथ दुनिया के सबसे तेज बल्लेबाज बन गए हैं. इस समय किंग कोहली के सितारे आसमान में चमक रहे हैं. उन्होंने सबसे अधिक वनडे शतकों का रिकॉर्ड बनाया है. इस मौके पर भला पत्नी अनुष्का शर्मा कैसे चुप रह सकती हैं. वो विराट की छोटी से छोटी अचीवमेंट को दिल खोलकर सेलिब्रेट करती हैं. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अनुष्का ने विराट को भगवान का बेटा बताया है. 

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "भगवान सबसे अच्छे स्टोरी राइटर हैं. अपने प्यार से मुझे आशीर्वाद देने और आपको ताकतवर बनते हुए देखने और वह सब हासिल करने के लिए जो आपके पास है और चाहते हैं, खुद के प्रति और खेल के प्रति हमेशा ईमानदार रहने के लिए मैं उनकी बहुत आभारी हूं." वास्तव में तुम भगवान के बच्चे हो..".

अनुष्का शर्मा सेमीफाइनल मैच देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम गई थीं. स्टेडियम से विराट और अनुष्का के लव मोमेंट भी खूब वायरल हो रहे हैं. यहां तक कि जब विराट ने अपना शतक पूरा किया तो अनुष्का ने खुशी से सीट से उछल पड़ीं और उन्होंने तुरंत किंग कोहली के लिए फ्लाइंग किसेज की बौछार कर दी. शतक लगाने के बाद विराट कोहील ने क्रिकेट के गॉड सचिन तेंदुलकर को झुककर सलाम किया था. 

अनुष्का और विराट जल्द ही अपने दूसरे बच्चा की उम्मीद कर रहे हैं. खबरें हैं कि अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और उन्हें कई मौकों पर बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया है. हालांकि, अभी तक कपल ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है.