logo-image

Anurag Kashyap: इस बात से निराश हैं अनुराग कश्यप, डायरेक्टर ने शेयर की वजह

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की हालिया सोशल मीडिया पोस्ट ने उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स को थोड़ा हैरान कर दिया है.

Updated on: 24 Mar 2024, 10:59 AM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप फिल्मों के शौकीन हैं और उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर और सेक्रेड गेम्स 1 और 2 सहित कई हिट फिल्में दी हैं, जिससे उन्हें कुछ ही समय में पहचान मिल गई. फिल्म निर्माण के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. हाल ही में, अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि कैसे उन्होंने अपने टैलेंट न्यू कमर पर समय बर्बाद किया है. अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया. उन्होंने लिखा, मैंने नए लोगों की मदद करने की कोशिश में बहुत समय बर्बाद किया.

अनुराग कश्यप ने पोस्ट किया

अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया. उन्होंने लिखा, "मैंने नए लोगों की मदद करने की कोशिश में बहुत समय बर्बाद किया और ज्यादातर औसत दर्जे की चीजों के साथ समाप्त हुआ. इसलिए अब से मैं उन यादृच्छिक लोगों से मिलकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो सोचते हैं कि वे रचनात्मक प्रतिभाएं हैं. इसलिए अब मैं ऐसा करूंगा. अगर कोई मुझसे 10-15 मिनट के लिए मिलना चाहता है तो मैं 1 लाख चार्ज करूंगा. आधे घंटे के लिए 2 लाख और 1 घंटे के लिए 5 लाख.

अनुराग ने लोगों के साथ समय बर्बाद किया 

उन्होंने आगे लिखा, यही दर है. मैं लोगों से मिलकर समय बर्बाद करते-करते थक गया हूं. अगर आपको सच में लगता है कि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो मुझे फोन करें या बकवास से दूर रहें. और सभी को भुगतान किया जाएगा. जवाब में, उनकी बेटी आलिया कश्यप ने कमेंट्स में लिखा, मैं इसे अपने डीएमएस और ईमेल में उन सभी को कर रही हूं जो मुझे आपको अग्रेषित करने के लिए स्क्रिप्ट भेजते रहते हैं". फिल्म मेकर शेखर कपूर ने भी लिखा, ईमानदारी से अनुराग. मैं अक्सर ऐसा ही महसूस करता हूं.

अनुराग ने को-राइटर के तौर पर काम किया

अनुराग कश्यप को राम गोपाल वर्मा की क्राइम ड्रामा सत्या में को-राइटर के रूप में बड़ा मौका मिला और उन्होंने पांच के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, जो सेंसरशिप मुद्दों के कारण कभी भी नाटकीय रिलीज नहीं हो पाई. उनके अन्य उल्लेखनीय कार्यों में गुलाल, रमन राघव 2.0, मनमर्जियां और सेक्रेड गेम्स शामिल हैं.