logo-image
लोकसभा चुनाव

Animal बनी रणबीर कपूर के करियर की सबसे महंगी टिकट वाली फिल्म!, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

फिल्म मेकर ने 25 नवंबर को फिल्म के लिए टिकट खिड़की खोली और भले ही दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो शहरों में टिकट की कीमतें अधिक हैं, फिल्म देखने वाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और बड़ी संख्या में अपनी सीटें पक्की कर रहे हैं.

Updated on: 25 Nov 2023, 08:35 PM

नई दिल्ली:

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना (Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna) और अनिल कपूर लीड रोल में हैं. यह साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. ट्रेलर रिलीज (Movie Animal Trailer) के तुरंत बाद, फिल्म को लेकर चर्चा काफी ज्यादा बढ़ गया है. मेकर्स ने 25 नवंबर को फिल्म के लिए टिकट खिड़की खोली और भले ही दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो शहरों में टिकट की कीमतें अधिक हैं, फिल्म देखने वाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और बड़ी संख्या में अपनी सीटें पक्की कर रहे हैं. 

कैसे एनिमल का ट्रेलर हुआ जबरदस्त हिट

एनिमल का ट्रेलर (Movie Animal Trailer) रिलीज होते ही फैंस इसके लिए दीवाने और ज्यादा बढ़ गई. फिल्म के एक सीन में, जहां रणबीर कपूर और अनिल कपूर की पाप बेटे की भूमिकाओं को उलट दिया गया था, नेटिज़न्स द्वारा बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है. दृश्य में, रणबीर अपने पिता से माइकल जैक्सन के म्यूजिक इवेंट के लिए अनुमति मांगने के लिए उनसे छोटे होने का नाटक करने के लिए कहते हैं. जब अनिल छोटे रणबीर (Ranbir Kapoor) के रूप में कहते हैं पापा, पापा, पापा, तो रणबीर चिल्लाते हैं. सुनाई दे रहा है बेहरा नहीं हूं मैं. पिता-पुत्र का चित्रण रणबीर (Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna) और अनिल कपूर का रिश्ता अनोखा और दिलचस्प है.

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur : विक्की कौशल को आई देश के जवानों की याद, शेयर किया वर्कआउट वीडियो

एनिमल का टिकट इतना मंहगा बिक रहा

अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह (Arjun Reddy and Kabir Singh) फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित अखिल भारतीय फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना (Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna) भी हैं. फिल्म एक पिता और पुत्र और उनके परेशान रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. (Ranbir Kapoor) यह अंडरवर्ल्ड में एक्स्ट्रा खून खराबा वाले बैकग्राउंड पर आधारित है. कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित एनिमल 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में सबसे महंगे टिकट की कीमत बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आईनॉक्स मैसन जियो वर्ल्ड प्लाजा में देर रात के शो के लिए 2,200 रुपये है.

यह भी पढ़ें- बंदर ने चुराई श्रद्धा कपूर के हाथ से भाकरवड़ी, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप