logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonam Kapoor Husband: अपने दामाद आनंद आहूजा से बेहद प्यार करते हैं अनिल कपूर, सरेआम की जमकर तारीफ

Sonam Kapoor Husband: हाल ही में एक इवेंट में, अनिल कपूर अपने दामाद आनंद आहूजा की तारीफ करने से पीछे नहीं हटे और उन्होंने एक अच्छे पति होने के लिए उनकी तारीफ की, जो अपनी पत्नी सोनम कपूर के साथ जिम्मेदारियाँ साझा करते हैं.

Updated on: 10 Apr 2024, 07:17 AM

New Delhi:

Sonam Kapoor Husband: सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. उनका आकर्षण सिर्फ उनके एक साथ दिखने में ही नहीं है, बल्कि इसमें भी है कि वे एक-दूसरे के पूरक कैसे हैं. जहां सोनम अपने पति के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी नहीं हिचकिचाती, वहीं आनंद उनके पंखों के नीचे हवा की तरह काम करते हुए, एक प्यारे साथी के रूप में काम करता है. हाल ही में, अनिल कपूर ने आनंद को अपने दामाद के रूप में पाकर आभार व्यक्त किया और इस बात पर जोर दिया कि वह कैसे धन्य महसूस करते हैं और उन्हें दामाद से ज्यादा अपने बेटे की तरह मानते हैं.

अनिल कपूर को लगता है कि आनंद आहूजा की वजह से सोनम कपूर और भी खूबसूरत दिखती हैं
हाल ही में शहर में एक इवेंट के दौरान सोनम कपूर और अनिल कपूर दोनों मौजूद थे और मीडिया से रूबरू हुए. अनिल ने खुले तौर पर अपने दामाद आनंद आहूजा की प्रशंसा करते हुए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मैं उन्हें अपने दामाद के रूप में पाकर बहुत भाग्यशाली हूं. वह मेरा बेटा है. वह अद्भुत है." उन्होंने अपनी बेटी की शक्ल की तारीफ करते हुए कहा, "वह कितनी खूबसूरत लग रही है." सोनम ने मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा, "क्या यह उनकी वजह से है या जेनेटिक्स के कारण?"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

फाइटर एक्टर ने प्यार से जवाब दिया, "मैं अब उसके कारण अधिक सोचता हूं. क्योंकि वह भार शेयर कर रहा है, आप जानते हैं. वह दिल्ली में वायु की देखभाल कर रहा है. बस बहुत सी चीजें हैं. शांति. जिस तरह से आप और वह दोनों हैं वह जो मेंटल बोझ साझा कर रहा है, मैं उसे महसूस कर सकता हूं."

यह भी पढ़ें - Kangana Ranaut Saree: कंगना रनौत की वो 10 खूबसूरत साड़ियां, जिन्हें पहनकर चर्चाओं में आ जाएंगी आप 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद 2018 में शादी कर ली. उनके सफर ने 2022 में एक सुखद मोड़ लिया जब उन्होंने अपने बेटे वायु का स्वागत किया, जिससे उनकी लव स्टोरी में एक नया चैप्टर जुड़ गया.