logo-image

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने इंडस्ट्री में पूरे किए 40 साल, इमोशनल होकर शेयर किया पोस्ट 

अनिल कपूर ने इंडस्ट्री में आज 40 साल पूरे कर लिए और अपने फैंस और उन लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक लंबा नोट शेयर किया जिन्होंने उनके सफर में उनकी मदद की है.

Updated on: 23 Jun 2023, 09:46 PM

New Delhi:

अनिल कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता. एक्टर ने आज इंडस्ट्री में 40 साल पूरे कर लिए हैं. उनको इस इंडस्ट्री में इतने साल बिताने के बावजूद वह आज भी बॉलीवुड के यंग एक्टर्स को टक्कर देते हैं. अभिनेता की फिटनेस का भी कोई जवाब नहीं है. क्या आप जानते हैं अनिल कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'वो सात दिन' से की थी. यह फिल्म आज से 40 साल पहले रिलीज हुई थी. आज दिग्गज अभिनेता ने इस खास अवसर पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में अपनी पहली फिल्म के अपने को-एक्टर्स, अपने पिता और बड़े भाई को भी धन्यवाद दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

आपको बता दें कि, अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पहली फिल्म 'वो 7 दिन' की एक क्लिप शेयर की और एक लंबा नोट लिखा. इस नोट में उन्होंने अपने करियर में मदद करने वाले हर इंसान को धन्यचवाीद दिया. एक्टर ने बताया कि आज उन्हें एक अभिनेता और एंटरटेनर होने के 40 साल पूरे हो गए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि ये 4 दशक पलक झपकते ही उड़ गए. इसके अलावा, उन्होंने कई लोगों का आभार व्यक्त किया जो उनके सफर में उनके साथ रहे. उन्होंने लिखा, “मैं विशेष रूप से दिवंगत बापू साहब, मेरे भाई @boney.kapoor और मेरे पिता सुरिंदर कपूर को मुझ पर विश्वास करने और #Woh7Din में मुझे पहला मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं… मैं @naseeruddin और @padminikolhapure को धन्यवाद देना चाहता हूं की उन्होंने एक नए लडके को अपनी फिल्म में लिया. उनके स्टारडम ने मुझे उम्मीद से कहीं अधिक चमकाया. आज मैं जो कुछ भी हूं उसका क्रेडिट इन दिग्गजों और आप सभी से मुझे मिले प्यार और स्वीकृति को जाता है. इन 40 सालों के पूरा होने के अवसर पर, मैं द 'नाइट मैनेजर पार्ट 2' और 'एनिमल' के साथ दो बेहद खास अवतारों में आपके पास आ रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि आप मुझे उसी तरह प्यार और सपोर्ट देते रहेंगे, जैसे हमेशा करते रहे हैं. ''

 

यह भी पढ़ें - Heart Of Stone: आलिया भट्ट के हॉलीवुड डेब्यू पर बोले महेश भट्ट, बनें प्राउड फादर 

इस बीच, अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आने वाले समय में उनके पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं. एनिमल में वह एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना भी अहम भूमिका में होंगे. इसके अलावा उनके पास दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की फाइटर भी है.