logo-image

Ananya Panday Post : अनन्या पांडे ने निर्देशक मोटवानी का किया धन्यवाद, साइबर-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी चुलबुली अदाओं को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी फिल्म है. एक्ट्रेस ने निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी की आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

Updated on: 27 Feb 2023, 06:06 PM

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी चुलबुली अदाओं को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी फिल्म है. एक्ट्रेस ने निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी (Vikramaditya Motwane) की आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है. पोस्ट करके उन्होंने अपने निर्देशक और उनकी टीम को धन्यवाद दिया और बड़े पर्दे पर साइबर-थ्रिलर के लिए अपना भी उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'और यह एक रैप है! @motwayne मैं आपको कभी भी पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती.

लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैंने आपको बनाया है और आपको खुश और गौरवान्वित करना जारी रखती हूं और इस टीम के हर एक सदस्य को जिन्होंने इस जादुई फिल्म के लिए अपना सब कुछ दिया है - आई लव यू दोस्तों मैं इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती,' इस नोट के साथ अनन्या ने दो तस्वीर भी शेयर की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

स्क्रीनलाइफर फिल्म -

आपको बता दें कि 'लुटेरा' जैसी हिट फिल्मों से पहचान बनाने वाले निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने अपनी इस आने वाली फिल्म पर बात करते हुए कहा था कि 'उनकी नई फिल्म में आधुनिक समय की अपील है और यह वर्तमान समय के लिए बहुत अच्छी है' 'फिल्म एक 'स्क्रीनलाइफर' है, और पूरी तरह से उन स्क्रीन के माध्यम से बताई जाएगी जिनका हम उपयोग करते हैं - कंप्यूटर, फोन और टेलीविजन. यह कुछ ऐसा है, जिसे न तो मैंने और न ही अनन्या ने पहले कभी प्रयास किया है और मैं इस जर्नी में उनके साथ काम करने के लिए सुपर उत्साहित हूं ', 

आखिरी बार लाइगर में नजर आई थीं अनन्या पांडे - 

जानकारी के लिए बता दें कि इस थ्रिलर फिल्म पर अभी काम चल रहा है. मेकर्स जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट और टाइटल की घोषणा करेंगे. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था, जिसमें वो विजय देवरकोंडा संग रोमांस करते हुए दिखाई दी थीं. जल्द ही वो फिल्म 'खो गए हम कहां' और राज शांडिल्य निर्देशित 'ड्रीम गर्ल 2' में अहम भूमिता निभाते हुए नजर आएंगी.