logo-image

Anant-Radhika Pre Wedding: प्री-वेडिंग में अनंत अंबानी ने सलमान खान को गोद में उठाया, वीडियो देखें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट 3 मार्च को खत्म हो गया, इस इवेंट में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, इस बीच इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान को अनंत अंबानी उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 04 Mar 2024, 04:17 PM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट में कई बॉलीवुड सितारों का अलग अंदाज देखने को मिला. तीनों खानों के नातू नातू हुक स्टेप से लेकर दीपिका पादुकोण के डांडिया खेलने तक का वीडियो सामने आया. अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग इस साल के सबसे अच्छे इवेंट में से एक था. 3 दिन की प्री-वेडिंग भले ही रविवार को खत्म हो गया हो, लेकिन जामनगर से आए वीडियो और तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ऐसा ही एक वीडियो है बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का, जहां होने वाले दूल्हे अनंत अंबानी उन्हें उठाने की कोशिश कर रहे हैं.

अनंत अंबानी ने सलमान खान को उठाया

वीडियो में अनंत अंबानी को सलमान खान को उठाने की कोशिश करते देखा जा सकता है. इस दौरान बैकग्राउंड में एकॉन की म्यूजिकल परफॉर्मेंस भी देखी जा सकती है. वीडियो में अनंत अंबानी की कोशिशें नाकाम होती नजर आ रही हैं और वह सलमान को उठा नहीं पा रहे हैं. सलमान और अनंत दोनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं लेकिन इन सबके बीच सलमान के बॉडीगार्ड शेरा स्टेज पर आते हैं और एक्टर को बड़े आराम से उठा लेते हैं. ये देखकर अनंत काफी एक्साइटेड नजर आए और उन्होंने सलमान और शेरा के साथ मिलकर डांस किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सितारों से सजी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट 3 मार्च को खत्म हुआ. इस इवेंट में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्यारी बॉन्डिंग भी दुनिया के सामने आई थी. अंबानी परिवार का एक दूसरे के प्रति प्यार भी काफी गहरा नजर आया. इसके अलावा इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम नामी सितारे नजर आए, साथ ही देश-दुनिया के बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी शामिल हुए. तीनों दिन अलग-अलग थीम पर पार्टियां हुईं, जिनमें रिहाना और एकॉन जैसे हॉलीवुड सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे दिलजीत, अरिजीत और श्रेया घोषाल और सलमान, शाहरुख और आमिर जैसे कलाकारों ने परफॉर्म किया.