logo-image

Amy Jackson: ब्लैक बिकिनी में एमी जैक्सन ने लगाई आग, खुले रह गए नेटिजन्स के मुंह...

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड और बेटे के साथ नजर आ रही हैं.

Updated on: 01 Aug 2023, 11:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल एमी जैक्शन भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वह अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड और बेटे के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में से एक में एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें एमी ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर एक्ट्रेस के फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लाइफ के दो सबसे अहम लोगों के साथ तस्वीरों शेयर की है, उनमें कई तस्वीरें उनके बेटे एंड्रियास के साथ दिखें. इन तस्वारों में एमी जेक्शन ने एक ऐसी भी तस्वीर शेयर की है, जिसने इंटरनेट पर आग दी. थेरी एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें उन्होंने अपने प्रेमी एड वेस्टविक के साथ पोज़ दिया. इन फोटोज पर उनके फैंस ने कमेंट करन में एक सेकंड भी बर्बाद नहीं किया. एमी जैक्सन ने अपने बेटे एंड्रियास और बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ बेहतरीन पल शेयर किया.

भले ही एक्ट्रेस ने काफी समय से कोई फिल्म नहीं की है, लेकिन इसने फैंस को उनसे प्यार करने से नहीं रोका सकता. एक फैन ने एमी की इस तस्वीर पर लिखा, आप कितनी अच्छी लग रही है. एमी हमेशा अपने बेटे एंड्रियास और बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ अपने शानदार समय के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने एड के साथ भारत का दौरा किया और देश में अपने समय के कुछ प्यारे पल बिताए.

बता दें एमी जेक्शन ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं, जिसमें आखिरी बार उन्हें रजनीकांत की रोबोट ड्रामा '2.0' में देखा गया था. फिल्म में अक्षय कुमार भी थे. मॉडल से अभिनेत्री बनीं एमी कई तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनमें उन्होंने अभिनय किया है. हाल ही में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक और बाकी दोस्तों के साथ भारत दौरे पर नजर आईं. जिससे जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. शेयर की गई तस्वीरों में कपल को गेटवे ऑफ इंडिया के सामने और फूड एंजॉय करते देखा गया था. इसके कुछ दिन पहले ही एमी जैक्सन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वह कुछ समय बाद भारत वापस आ गई हैं.