logo-image
लोकसभा चुनाव

Thalaivar 170: 32 साल बाद रजनीकांत के साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, फैंस बोले- Iconic Reunion

रजनीकांत की आगामी फिल्म थलाइवर170 को फिल्म के एक्टर और क्रू की वजह से चर्चा का विषय है. फिल्म मेकर ने खुलासा किया है कि अमिताभ बच्चन इस प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं.

Updated on: 03 Oct 2023, 07:15 PM

नई दिल्ली:

रजनीकांत की आगामी फिल्म, जिसका अस्थायी नाम थलाइवर 170 है, को फिल्म में शामिल एक्टरर्स की वजह से काफी चर्चा मिल रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म एक एक्शन से भरपूर और एक मैसेज देने वाली फिल्म होगी. उम्मीद है कि यह फैंस का एंटरटेनमेंट करेगा. फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. इस खबर ने फैंस को बत्तीस सालों के लंबे अंतराल के बाद दो बड़े कलाकारों को स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखने के अवसर दिया है. आखिरी बार यह जोड़ी 1991 की फिल्म हम में एक साथ नजर आई थी.

थलाइवर 170 में शामिल हुए अमिताभ बच्चन 

हम 1991 की बॉलीवुड एक्शन फिल्म थी, जिसका डायरेक्शन मुकुल आनंद ने किया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और गोविंदा लीड रोल में थे, जबकि किमी काटकर, दीपा साही, शिल्पा शिरोडकर, अनुपम खेर, कादर खान, डैनी डेन्जोंगपा और भी फिल्म में दिखाई दिए. कादर खान ने फिल्म के डायलॉग भी लिखे. फिल्म का संगीत प्रसिद्ध जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने तैयार किया था, जो मिस्टर इंडिया, सौदागर, राम लखन और बाकि फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

थलाइवर के बारे में 170

थलाइवर 170 रजनीकांत और जय भीम के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल के बीच पहला कोलाब्रेशन है. फिल्म में थलाइवर और बिग बी के अलावा फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, दशहरा विजयन, रितिका सिंह और अन्य कलाकारों की टोली शामिल है. अनुमान है कि दरबार अभिनेता एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. फिल्म लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है, और फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है.

थलाइवर 171

पेट्टा अभिनेता अगली बार एक फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका अस्थायी नाम थलाइवर 171 होगा, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज करेंगे। फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया गया है और अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत की जिम्मेदारी संभाली है। इसके अतिरिक्त, स्टंट जोड़ी अनबरीव फिल्म के एक्शन निर्देशन के प्रभारी होंगे।