logo-image

अमिताभ बच्चन ने बताया- अभिषेक व श्वेता के बीच बराबर बांटी जाएगी मेरी संपत्ति

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो बिग बी जल्द झुंड, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

Updated on: 28 Aug 2019, 08:33 AM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उनकी संपत्ति उनके बेटे अभिषेक व बेटी श्वेता के बीच बराबर रूप से बंटेगी. दिग्गज अभिनेता अपनी बेटी श्वेता के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. अमिताभ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं अभियान के एंबेसडर हैं. उन्होंने कहा कि अभिषेक के पास उनकी संपत्ति का पूरा अधिकार नहीं होगा.

टाइम्सऑफइंडिया डॉट इंडियाटाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल में उनकी वसीयत के बारे में पूछे जाने पर अमिताभ ने खुलासा किया कि उनकी संपत्ति दोनों बच्चों के बीच बराबर रूप से बंटेगी.

इस साल की शुरुआत में अमिताभ ने श्वेता के डेब्यू उपन्यास 'पैरडाइज टावर्स' को लेकर एक दिल को छूने वाली पोस्ट लिखी थी. श्वेता का यह उपन्यास बेस्टसेलर रहा.

View this post on Instagram

To the best .. always .. tonight elegance grace and dignity 💕💕

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

श्वेता की इस उपलब्धि की सराहना करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "एक बेटी की उपलब्धि से ज्यादा एक पिता के लिए कोई गर्व की बात नहीं होती है. बेटियां खास होती हैं. छोटे घूंघट से लेकर 'बेस्ट सेलर' तक."

इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने श्वेता के बचपन की एक फोटो भी साझा की, जिसमें वह सिर पर एक लाल रंग का घूंघट डाले दिख रही थीं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो बिग बी जल्द झुंड, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. पहली बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन और 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले 'झुंड' में साथ काम कर रहे हैं. 'झुंड' नागराज मंजुले की पहली हिंदी फिल्म होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)