logo-image

PHOTO: अमिताभ बच्चन ने यूरोप के सबसे पुराने चर्च में की प्रार्थना, शेयर की तस्वीरें

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra), गुलाबो-सिताबो, और 'चेहरे' (Chehre) में नजर आने वाले हैं

Updated on: 16 Dec 2019, 04:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने दिवंगत पिता और दिग्गज कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) के लिए पोलैंड के एक चर्च में प्रार्थना की. इसकी कुछ तस्वीरें भी बिग बी ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की.

ट्विटर पर प्रार्थना करने के दौरान ली गई तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'यूरोप के सबसे पुराने चर्चो में से एक, पोलैंड में बाबूजी के लिए प्रार्थना की..दिल छू लेने वाला भावुक पल. उनकी आत्मा को शांति और प्यार मिलें. बिशॉप और पोलैंड के लोगों का शुक्रिया.. इस तरह आदर-सत्कार के लिए.'

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान से जले सलमान खान!, यकीन न हो तो देखें 'दबंग 3' का ये Video

बिग ने अपने ब्लॉग पर अपनी भावनाओं को भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'यहां, बाबूजी की याद में.. इस सुदूर लेकिन सबसे पुराने चर्चो में से एक..एक विशेष प्रार्थना..पोलैंड के लोगों की भावुकता, सम्मान और दयालुता से अभिभूत..एक 300 साल से भी अधिक पुराना चर्च, जो पूरी तरह से लकड़ी से बना है. शहर का 85 प्रतिशत से भी अधिक हिस्सा दूसरे विश्वयुद्ध के दौरान ध्वस्त हो चुका है, लेकिन इस चर्च को किसी ने छुआ तक नहीं है.'

यह भी पढ़ें: सलमान खान के जबरा फैन ने बुक किए दबंग 3 की 100 टिकटें, अब वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में गोवा फिल्म फेस्टिवल के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत ने एक-दूसरे को पुरस्कार देकर सम्मानित किया. मुख्यअतिथि अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा. वहीं, रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड प्रदान किया.

View this post on Instagram

.. the minus degrees .. the biting cold .. and the protective gear ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra), गुलाबो-सिताबो, और 'चेहरे' (Chehre) में नजर आने वाले हैं. 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी मुख्य किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें: जामिया के छात्रों का ट्वीट लाइक करने पर अक्षय कुमार ने दी सफाई, कहा- गलती से हुआ...

तो वहीं गुलाबो-सिताबो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नजर आएंगे. बता दें कि आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म विक्की डॉनर से की थी. तो वहीं अमिताभ साल 2015 में शूजित की फिल्म पीकू (Piku) में नजर आए थे.

View this post on Instagram

A wrap on my film ‘Gulabo Sitabo’ .. a non stop well planned schedule .. now onto the next .. #KBC .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), बिग के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. फिल्म अगले साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्नू कपूर नजर आएंगे. ऐसा पहली बार है जब बिग बी (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) साल 2020 में 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)